scriptCG Election 2023: जयराम रमेश बोले – BJP के पास कोई मुद्दा ही नहीं है, पीएम मोदी के भाषण में सिर्फ ध्रुवीकरण… | Patrika News
रायपुर

CG Election 2023: जयराम रमेश बोले – BJP के पास कोई मुद्दा ही नहीं है, पीएम मोदी के भाषण में सिर्फ ध्रुवीकरण…

CG Election News: हमारी गारंटी और वादे स्थानीय मुद्दों पर केंद्रित हैं।

रायपुरNov 01, 2023 / 02:18 pm

चंदू निर्मलकर

CG Election 2023: जयराम रमेश बोले - BJP के पास कोई मुद्दा ही नहीं है, पीएम मोदी के भाषण में सिर्फ ध्रुवीकरण...

CG Election 2023: जयराम रमेश बोले – BJP के पास कोई मुद्दा ही नहीं है, पीएम मोदी के भाषण में सिर्फ ध्रुवीकरण…

रायपुर। CG Election News: हमारी गारंटी और वादे स्थानीय मुद्दों पर केंद्रित हैं। छत्तीसगढ़ की जनता की उम्मीदों को हम अपने अभियान से दर्शा रहे हैं, लेकिन भाजपा की रणनीति केवल ध्रुवीकरण की है। ध्रुवीकरण के अलावा और कोई मुद्दा नहीं है, मुद्दाविहीन पार्टी है। विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने आज पत्रकारों से यह बात कही।
यह भी पढ़ें: CG Health News: शहर में युवाओं के बीच तेजी से बढ़ रहा वीगन डाइट का चलन

जयराम रमेश ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, यूपी के मुख्यमंत्री आएंगे, असम के मुख्यमंत्री भी आए हैं। उनके भाषण में केवल ध्रुवीकरण वाली बात होगी। केंद्र सरकार पर सवाल उठाते हुए नगरनार स्टील प्लांट को लेकर कहा कि अक्टूबर 2020 से लेकर पिछले ढाई साल मोदी सरकार नगरनार इस्पात कार्यालय को बेचने में लगी है।
यह भी पढ़ें: चुनाव में शराब की अवैध सप्लाई पर अफसरों की पैनी नजर, एक फोन कॉल पर होगी कार्रवाई

आज कह रहे हैं कि निजीकरण नहीं होगा। 5 अक्टूबर को मोदी जी के स्टेटमेंट का खण्डन किया था। अगर मोदी सरकार को मौका मिले तो भिलाई स्टील प्लांट भी निजीकरण कर दें। इसके बाद साथ ही छत्तीसगढ़ में ट्रेनों के रद्द होने के मुद्दे पर भी केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला।

Hindi News/ Raipur / CG Election 2023: जयराम रमेश बोले – BJP के पास कोई मुद्दा ही नहीं है, पीएम मोदी के भाषण में सिर्फ ध्रुवीकरण…

ट्रेंडिंग वीडियो