scriptCG Cyber Fraud: साइबर के शातिर! क्रेडिट कार्ड का लिमिट बढ़ाने के बहाने मांगा डिटेल्स, 9 लाख से ज्यादा रुपए पार | CG Cyber Fraud: looted 9 lakh in the name of credit card | Patrika News
रायपुर

CG Cyber Fraud: साइबर के शातिर! क्रेडिट कार्ड का लिमिट बढ़ाने के बहाने मांगा डिटेल्स, 9 लाख से ज्यादा रुपए पार

CG Cyber Fraud: ठगों ने क्रेडिट कार्ड लिमिट बढ़ाने का झांसा देकर 9 लाख से ज्यादा ठग लिया है। इसकी शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात साइबर ठगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

रायपुरJun 07, 2024 / 10:51 am

Kanakdurga jha

CG Cyber Fraud
CG Cyber Fraud: खम्हारडीह इलाके की एक महिला से साइबर ठगी हो गई। ठगों ने उन्हें क्रेडिट कार्ड लिमिट बढ़ाने का झांसा देकर 9 लाख से ज्यादा ठग लिया है। इसकी शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात साइबर ठगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। आरोपियों का पता नहीं चल पाया है। मामला 5 माह पुराना है। पुलिस के मुताबिक श्रीराम नगर फेस-2 निवासी महिला के पास अज्ञात व्यक्ति का कॉल आया। उसने उनके आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड का लिमिट बढाने का आश्वासन दिया।
CG Cyber Fraud
CG Cyber Fraud
यह भी पढ़ें

CG Cyber Crime: यूट्यूब चैनल लाइक-सब्सक्राइब करने का मिलेगा पैसा, अधिकारी से लूट लिए 4 लाख रुपए

CG Cyber Fraud: बैंक खाते से पार किया 9 लाख 90 हजार रुपए

महिला उसके झांसे में आ गई। इसके बाद उसने लोन लेने के लिए कहा। कार्ड सिक्योर करने के नाम पर अलग-अलग तरीके से महिला से रकम जमा करवाया। महिला ने इंस्टा लोन के जरिए ठग (CG Cyber Fraud) के बताए बैंक खाते में 9 लाख 90 हजार रुपए ले लिया। इसके बाद महिला को ठगी का एहसास हुआ, तो उन्होंने मामले की शिकायत की। घटना 30 जनवरी की है। पुलिस ने 6 जून को अज्ञात साइबर ठगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया। आरोपियों का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

Hindi News/ Raipur / CG Cyber Fraud: साइबर के शातिर! क्रेडिट कार्ड का लिमिट बढ़ाने के बहाने मांगा डिटेल्स, 9 लाख से ज्यादा रुपए पार

ट्रेंडिंग वीडियो