scriptCG Crime News: इस महिला ने दिल्ली, हरियाणा, UP, पंजाब के युवकों को लगाई लत, रायपुर पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा | CG Crime News: A woman and a youth arrested for smuggling ganja | Patrika News
रायपुर

CG Crime News: इस महिला ने दिल्ली, हरियाणा, UP, पंजाब के युवकों को लगाई लत, रायपुर पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा

CG crime News: रायपुर पुलिस ने गांजा तस्करी के मामले में एक महिला और युवक को दबोचा है। दोनों को पुलिस ने मंदिर हसौद के पास से गिरफ्तार किया है..

रायपुरAug 12, 2024 / 03:43 pm

चंदू निर्मलकर

raipur crime news, cg crime news, latest crime news
Raipur Crime News: कई राज्य के युवाओं को गांजा पीने की लत लगा चुका है रायपुर का तस्कर। पुलिस के बचने के लिए तस्करी करते समय अपने साथ एक युवती को भी रखता था। इससे कार में युवती को देखकर पुलिस ज्यादा पूछताछ और चेकिंग नहीं करती थी। एक बार पुलिस को चकमा दे चुका था। दूसरी बार भी युवती को लेकर गांजा तस्करी ( Raipur Ganja smuggling ) कर रहा था, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी करके उसे पकड़ लिया। दोनों के पास से 50 किलो गांजा बरामद हुआ है।

CG Crime news: मंदिरहसौद पुलिस ने की कार्रवाई

पुलिस के मुताबिक, शनिवार की रात मंदिरहसौद पुलिस ( Raipur Police ) वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक कार में गांजा तस्करी होने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस ने चेकिंग पाइंट पर नाकाबंदी करके सीजी 04 पीबी 4532 को रोका। उसमें सवार सतीश अग्रवाल और कामेश्वरी गोस्वामी को पकड़कर पूछताछ की गई।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: 52 लाख की ज्वेलरी जब्त, पुलिस ने 500 से ज्यादा CCTV फुटेज खंगालने, फिर MP, UP से दबोचे गिरोह के 7 सदस्यों को..

उनकी कार की तलाशी ली गई, तो 50 पैकेट मिले। उन पैकेटों में गांजा भरा था। पुलिस ने कुल 50 किलो 300 ग्राम गांजा जब्त किया है। दोनों कबीर नगर के भुईया तालाब के पास रहते हैं और ओडिशा से गांजा लेकर आ रहे थे। जब्त गांजे की कीमत 15 लाख 50 हजार रुपए बताई गई है। मंदिरहसौद पुलिस ने दोनों के खिलाफ नारकोटिक एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।

कई राज्यों में करते हैं सप्लाई

पुलिस के मुताबिक आरोपी सतीश लंबे समय से गांजा तस्करी के धंधे में हैं। इससे कुछ दिन पहले भी वह बड़ी मात्रा में गांजा लेकर आया था। उस समय पुलिस को चकमा देकर बच गया था। सतीश गांजे को अन्य राज्यों के तस्करों को बेचता था। बताया जाता है कि दिल्ली, हरियाणा, यूपी, पंजाब के कई युवक उसके संपर्क में हैं। गांजे के लिए उससे संपर्क करते थे। जब्त हुए 50 किलो गांजे को भी दूसरे राज्यों में भेजने के लिए लाया गया था।

युवा हो रहे एडिक्शन के शिकार

रायपुर के अलावा दूसरे शहरों के युवाओं में गांजे का एडिक्शन तेजी से बढ़ रहा है। यही वजह है कि गांजे की खपत बढ़ गई है। गांजा पीने वालों में युवाओं की संया अधिक है। पकड़ा गया आरोपी महीने में कई बार गांजा तस्करी के जरिए दूसरे राज्यों में भेजता था।

Hindi News/ Raipur / CG Crime News: इस महिला ने दिल्ली, हरियाणा, UP, पंजाब के युवकों को लगाई लत, रायपुर पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो