scriptCG Fraud: एसी-मोबाइल फायनेंस कराने के नाम पर महिलाओं से ठगी, आरोपी हुआ फरार | CG cheated women in the name of getting AC and mobile financed | Patrika News
रायपुर

CG Fraud: एसी-मोबाइल फायनेंस कराने के नाम पर महिलाओं से ठगी, आरोपी हुआ फरार

Raipur Fraud: टिकरापारा इलाके में महिलाओं से एसी-मोबाइल फायनेंस कराने के नाम पर ठग लिया गया। इसकी शिकायत पर टिकरापारा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

रायपुरSep 15, 2024 / 12:19 pm

Shradha Jaiswal

CG Fraud News
CG Fraud: छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में अक्सर ठगी का मामला सामने आता ही रहता है। ऐसे ही एक मामला टिकरापारा इलाके में महिलाओं से एसी-मोबाइल फायनेंस कराने के नाम पर ठग लिया गया। इसकी शिकायत पर टिकरापारा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
यह भी पढ़ें

CG Fraud: हाईकोर्ट में नौकरी लगाने का झांसा देकर 1.64 लाख रुपए की ठगी, अपराध दर्ज

मोबाइल और एसी फायनेंस कराने का झांसा

CG Fraud: पुलिस के मुताबिक लता यादव और अन्य महिलाओं को जफर अब्दुल अंसारी ने मोबाइल और एसी फायनेंस कराने का झांसा दिया। महिलाओं से उनके आधार कार्ड, पैन कार्ड व अन्य दस्तावेज ले लिए। इसके बाद इन दस्तावेजों के जरिए फायनेंस कंपनियों से सामान फायनेंस कराया, लेकिन महिलाओं को नहीं मिला। महिलाओं के नाम से कुल 3 लाख 45 हजार 191 रुपए का फायनेंस कराया। इसके बाद जफर अब्दुल फरार हो गया। जफर मूलत: यूपी का रहने वाला है। बताया जाता है कि उसके दो अन्य साथी हैं। पुलिस ने फिलहाल जफर के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

Hindi News/ Raipur / CG Fraud: एसी-मोबाइल फायनेंस कराने के नाम पर महिलाओं से ठगी, आरोपी हुआ फरार

ट्रेंडिंग वीडियो