scriptCA Result 2023: बिलासपुर की नैना अग्रवाल ने सीए में मारी बाजी, हासिल की AIR- 48, जानिए टॉपर्स की सफलता के मंत्र | CA Result 2023: Bilaspur's Naina Agarwal wins CA, gets AIR- 48 | Patrika News
रायपुर

CA Result 2023: बिलासपुर की नैना अग्रवाल ने सीए में मारी बाजी, हासिल की AIR- 48, जानिए टॉपर्स की सफलता के मंत्र

Raipur CA Result 2023 : द इंस्टीट्यूट आफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स आफ इंडिया (आईसीएआई) ने बुधवार को सीए फाइनल और इंटरमीडिएट का परिणाम जारी कर दिया गया।

रायपुरJul 06, 2023 / 03:34 pm

Khyati Parihar

CA Result 2023: Bilaspur's Naina Agarwal wins CA, gets AIR- 48

CA Result 2023: बिलासपुर की नैना अग्रवाल ने सीए में मारी बाजी, हासिल की AIR- 48

CA Result 2023: रायपुर पत्रिका @ ताबीर हुसैन। द इंस्टीट्यूट आफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स आफ इंडिया (आईसीएआई) ने बुधवार को सीए फाइनल और इंटरमीडिएट का परिणाम जारी कर दिया गया। यह परीक्षा इसी वर्ष मई में आयोजित की गई थी। सीए फाइनल में बिलासपुर की नैना अग्रवाल ने एआईआर 48 रैंक हासिल की है।
भाई की प्री वेडिंग एंजॉय नहीं कर पाई

बिलासपुर की नैना अग्रवाल को सीए फाइनल में एआईआर 48 प्राप्त हुई। नैना ने बताया, पापा सीए हैं। मैं भी उन्हीं से प्रेरित होकर इस फील्ड में आई। पढ़ाई के दौरान खास बात ये रही कि मैं भाई की प्री वेडिंग एंजॉय नहीं कर पाई। तैयारियों पर कहा, पढ़ाई का कोई एक फिक्स टाइम नहीं था। जब मन होता पूरे फोकस के साथ पढ़ाई करती थी।
यह भी पढ़ें

कैबिनेट का बड़ा फैसला, कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में हुई 5 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी, सीएम ने ट्वीट कर कही ये बात

इस दौरान मोबाइल से पूरी तरह दूरी बनाकर चली। पढ़ाई के दौरान एक से डेढ़ घंटे का ब्रेक लिया करती थी। हालांकि रैंक उम्मीद से कम आई है। मेरा फेवरेट सब्जेक्ट इनडायरेक्ट टैक्सेस रहा जिसमें मुझे 73 मार्क्स मिले। इनकम टैक्स डिफिकल्ट सब्जेक्ट था (CA Final Result 2023) लेकिन उम्मीद से ज्यादा नंबर (66) मिले। टोटल 800 में 487 मार्क्स प्राप्त हुए हैं। आगे क्या करना है कुछ डिसाइड नहीं किया है लेकिन सोसायटी के लिए इम्पैक्ट हो इसका ध्यान रखूंगी।
पैरेंट्स: आनंद कुमार अग्रवाल- सुनीता अग्रवाल

यह भी पढ़ें

ICAI CA Result 2023: इंटरमीडिएट में अर्णव को एआईआर 13 और आयुष को मिली 14वीं रैंक, जानिए सफलता के राज

Hindi News / Raipur / CA Result 2023: बिलासपुर की नैना अग्रवाल ने सीए में मारी बाजी, हासिल की AIR- 48, जानिए टॉपर्स की सफलता के मंत्र

ट्रेंडिंग वीडियो