scriptचुनावी नतीजों से पहले सियासी जंग शुरू, बृजमोहन ने कहा – मतगणना कर्मी सरकार के दबाव में…तो CM बघेल ने किया पलटवार | Patrika News
रायपुर

चुनावी नतीजों से पहले सियासी जंग शुरू, बृजमोहन ने कहा – मतगणना कर्मी सरकार के दबाव में…तो CM बघेल ने किया पलटवार

CG Election 2023: छत्तीसगढ़ में 3 दिसम्बर को मतगणना होगी। इससे पहले राजनीतिक दलों में जुबानी जंग तेज हो गई है।

रायपुरNov 28, 2023 / 01:22 pm

Khyati Parihar

Brijmohan and CM Baghel face to face, attacked Raipur News

चुनावी नतीजों से पहले सियासी जंग शुरू

रायपुर। CG Election 2023: छत्तीसगढ़ में 3 दिसम्बर को मतगणना होगी। इससे पहले राजनीतिक दलों में जुबानी जंग तेज हो गई है। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि मतगणना में लगे अधिकारी-कर्मचारी सरकार के दबाव में है। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अग्रवाल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, छत्तीसगढ़ के कर्मचारी पहले ही ईडी और आईटी के दबाव में है। अब वो क्यों नाटक और नौटंकी कर रहे हैं।
पूर्व मंत्री अग्रवाल ने मतगणना के दौरान अपने कार्यकर्ताओं को सतर्कता बरतने का आह्वान किया है। उनका कहना है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है। मतगणना में लगे हुए अधिकारी-कर्मचारी कहीं न कहीं सरकार के दबाव में हैं। इसमें कैलकुलेशन मिस्टेक के माध्यम से गड़बड़ी करने की संभावना होती है। सभी प्रत्याशियों को मिलने वाले वोट को वह नोट करें। कहीं ऐसा न हो कि निर्दलियों के वोट कोई अन्य पार्टी के वोट, कांग्रेस पार्टी के साथ में न जोड़ दिए जाएं। इधर, सीएम ने तेलंगाना दौरे से लौटने के बाद एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए अग्रवाल के बयान पर कहा, प्रदेश में सरकारी कर्मचारी वैसे ही ईडी और आईटी के दबाव में है। हम शिकायत भी कर रहे हैं और वहां सामान भी पकड़ा गया है, लेकिन कार्रवाई नहीं हो रही है। सारे लोगों को धमकी दी गई है ईडी-आईटी तुम्हारे घर भी आ सकती है।
यह भी पढ़ें

भिलाई इस्पात संयंत्र कर्मियों को झटका, स्वास्थ्य, शिक्षा में नहीं मिलेगी सुविधा, एक-एक कर हो रही कटौती

जनता की बात राहुल बोले तो कार्रवाई

सीएम ने कहा, जब आप दूसरों को मूर्खों का सरदार बोलते हैं तब आपको बुरा नहीं लगता? इन पर कोई कार्रवाई नहीं होती है। जो जनता बोलती है, यदि उसे राहुल गांधी बोल दे तो उस पर शिकायत और कार्रवाई दोनों होती है। उन्होंने कहा, तेलंगाना में सभी दलों के स्टार प्रचार पहुंचे हुए हैं। यहां कांग्रेस के पक्ष में बहुत अच्छा माहौल है। जनता का रुझान कांग्रेस के पक्ष में दिखाई दे रहा है। यहां भाजपा ने कांग्रेस का वोट बांटने के लिए पूरी ताकत लगाई है। ये बात तेलंगाना की जनता जान चुकी है।
कांग्रेस का काम धर्मांतरण कराना है

पूर्व मंत्री अग्रवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, कांग्रेस का काम धर्मांतरण कराना है। यही कांग्रेस की नीति है। उन्होंने कहा, प्रदेश की जनता चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाएगी। इस बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है। एक प्रश्न के जवाब में अग्रवाल ने कहा, धान बेचने के लिए कम किसान नहीं पहुंच रहे, बल्कि किसानों को ये विश्वास है कि राज्य में भाजपा की सरकार आएगी। लोगों को पीएम मोदी की 3100 रुपए की दर से 21 क्विंटल धान खरीदने की गारंटी पर विश्वास है।

Hindi News/ Raipur / चुनावी नतीजों से पहले सियासी जंग शुरू, बृजमोहन ने कहा – मतगणना कर्मी सरकार के दबाव में…तो CM बघेल ने किया पलटवार

ट्रेंडिंग वीडियो