scriptबड़ी खबर: अब छत्तीसगढ़ पुलिस करेगी झीरम कांड की जांच, NIA की अपील सुप्रीम कोर्ट में खारिज…CM बघेल ने किया ट्वीट | Breaking: CG Police will investigate Jheeram case, NIA's appeal reject | Patrika News
रायपुर

बड़ी खबर: अब छत्तीसगढ़ पुलिस करेगी झीरम कांड की जांच, NIA की अपील सुप्रीम कोर्ट में खारिज…CM बघेल ने किया ट्वीट

CG Bigg Breaking News: झीरम मामले को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। जहां सुप्रीम कोर्ट ने जांच पर एनआईए की अपील को खारिज कर दिया है।

रायपुरNov 21, 2023 / 04:24 pm

Khyati Parihar

Breaking: CG Police will investigate Jheeram case, NIA's appeal reject

अब छत्तीसगढ़ पुलिस करेगी झीरम कांड की जांच

रायपुर। Big news of Jheeram Naxalite attack: झीरम मामले को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। जहां सुप्रीम कोर्ट ने जांच पर एनआईए की अपील को खारिज कर दिया है। साथ ही अब छत्तीसगढ़ पुलिस इस मामले की जांच कर सकती हैं। बता दें कि जितेंद्र मुदलियार ने नक्सल हमले में षड्यंत्र की जांच करने एफआईआर दर्ज कराया था।
इस मामले को लेकर छत्तीसगढ़ पुलिस के लिए जांच का रास्ता खुल गया है। वहीं एनआईए ने सुप्रीम कोर्ट में अपील कर कहा था कि छत्तीसगढ़ पुलिस जांच नहीं कर सकती है। इस मामले की सुनवाई कर सुप्रीम कोर्ट ने एनआईए की अपील को खारिज कर दिया। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता सुदीप श्रीवास्तव ने कहा कि शीर्ष न्यायालय के फैसले के बाद अब छत्तीसगढ़ पुलिस षड्यंत्र के एंगल की जांच कर सकती है।

Hindi News/ Raipur / बड़ी खबर: अब छत्तीसगढ़ पुलिस करेगी झीरम कांड की जांच, NIA की अपील सुप्रीम कोर्ट में खारिज…CM बघेल ने किया ट्वीट

ट्रेंडिंग वीडियो