scriptBear Attacks: ग्रामीण पर 3 भालुओं का अटैक, 2 किमी पैदल चल पुलिस ने पहुंचाया एंबुलेंस तक | Bear Attacks: Villager injured in attack by 3 bears | Patrika News
रायपुर

Bear Attacks: ग्रामीण पर 3 भालुओं का अटैक, 2 किमी पैदल चल पुलिस ने पहुंचाया एंबुलेंस तक

Bear Attacks: बस्तर में हाथियों के अब भालुओं का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। लगातार भालुओं के हमलों की खबर सामने आ रही है। हाल ही में 3 भालुओं ने ग्रामीण पर हमला कर दिया। लेकिन गांव तक एंबुलेंस नहीं पहुंच पाई।

रायपुरAug 12, 2024 / 11:51 am

Laxmi Vishwakarma

Bear Attacks
Bear Attacks: जंगल में लकड़ी तोड़ने गए तीन ग्रामीणों पर तीन भालुओं ने हमला कर दिया। दो लोग आंशिक तौर पर घायल हुए जबकि तीसरे के सिर को भालू ने बुरी तरह नोंच लिया। घायल को अस्पताल तक पहुंचाने के लिए ग्रामीणों को लकड़ी का स्ट्रेचर बनाना पड़ा और पुलिस के साथ लेकर लगभग दो किलोमीटर तक पैदल चलना पड़ा।
यह भी पढ़ें
Chhattisgarh News: सरकारी जमीन पर 29 साल से चला रहे निजी स्कूल, डीईओ से भी मान्यता प्राप्त…

Bear Attacks:तीन ग्रामीणों पर भालू ने किया अचानक हमला

घटना रविवार सुबह की बताई जा रही है। करतला निवासी चैतराम यादव, सीपत यादव और नरिहर यादव जंगल से लकड़ी लेने कोटमेर के वनक्षेत्र में गए थे। लकड़ी जमा करने के बाद तीनों एक स्थान पर बैठकर पानी पी रहे थे इस बीच पीछे से तीन भालूओं ने तीनों ग्रामीणों पर अचानक हमला कर दिया। ग्रामीणों ने उन्होंने अपनी जान बचाने के लिए भालूओं से संघर्ष किया। दो भालू जंगल की ओर भाग गए जबकि तीसरे भालू ने नरिहर यादव के सिर से मांस को नोंच लिया।
यह भी पढ़ें
World Elephant Day: 23 सालों में हाथी नहीं बने साथी, 18 योजनाओं में करोड़ों खर्च के बाद भी 6 सालों में करीब 300 लोगों की मौत…

पुलिसकर्मी पैदल चलकर पहुंचे घटना स्थल

Bear Attacks: चैतराम और सीपत की सूचना पर परिजन और पुलिस घटना स्थल के लिए रवाना हुई लेकिन जिस स्थान पर नरिहर पड़ा था वहां तक गाड़ी नहीं पहुंच सकी। तब पुलिसकर्मी पैदल चलकर घटना स्थल गए। ग्रामीणों की मदद से लकड़ी का स्ट्रेचर बनाया। ग्रामीणों के साथ पुलिस कर्मियों ने घायल को स्ट्रेचर पर रखकर करीब 2 किमी पैदल चलकर गाड़ी तक पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती किया है।

Hindi News / Raipur / Bear Attacks: ग्रामीण पर 3 भालुओं का अटैक, 2 किमी पैदल चल पुलिस ने पहुंचाया एंबुलेंस तक

ट्रेंडिंग वीडियो