scriptद केरला स्टोरी के बाद ‘बस्तर’, शाह-सेन की जोड़ी मचाएगी धमाल, इस डेट में होगी रिलीज | 'Bastar' shah and sen new film, released on this date | Patrika News
रायपुर

द केरला स्टोरी के बाद ‘बस्तर’, शाह-सेन की जोड़ी मचाएगी धमाल, इस डेट में होगी रिलीज

CG Raipur News : फिल्मकार विपुल शाह और सुदिप्तो सेन की जोड़ी ने द केरला स्टोरी के बाद ‘बस्तर’ फिल्म बनाने का ऐलान किया है।

रायपुरJun 27, 2023 / 01:49 pm

चंदू निर्मलकर

द केरला स्टोरी के बाद 'बस्तर', शाह-सेन की जोड़ी मचाएगी धमाल, इस डेट में होगी रिलीज

द केरला स्टोरी के बाद ‘बस्तर’, शाह-सेन की जोड़ी मचाएगी धमाल, इस डेट में होगी रिलीज

CG Raipur News : फिल्मकार विपुल शाह और सुदिप्तो सेन की जोड़ी ने द केरला स्टोरी के बाद ‘बस्तर’ फिल्म बनाने का ऐलान किया है। फिल्मकार विपुल शाह और सुदिप्तो सेन की जोड़ी ने द केरला स्टोरी के बाद ‘बस्तर’ फिल्म बनाने का ऐलान किया है। फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी। इस ऐलान के बाद दोनों फिल्मकार फिर से एक बार चर्चा में हैं। (cg news) इस फिल्म के प्रदर्शन से लेकर निर्माण और कहानी को लेकर कुछ भी नहीं बताया गया है लेकिन सुदिप्तो सेन ने ट्वीट करके फिल्म की घोषणा की है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं है। (chhattisgarh news) उन्होंने फिल्म को लेकर जो पोस्टर जारी किया है उसे उसे देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म बस्तर कि विभिन्न समस्याओं पर आधारित होंगी, इसमें नक्सलवाद का भी जिक्र होगा।
यह भी पढ़ें

उपचुनाव की वोटिंग जारी, भारी बारिश में वोटरों में दिखा उत्साह, देखें VIDEO

CG Raipur News : बस्तर और सिनेमा का अटूट नाताबस्तर के जीवन व लोक संस्कृति की फिल्में आजादी से पहले व बाद में भी बनती रही हैं। (raipur news) 1937 में बस्तर नामक डाक्यूमेंट्री का निर्माण हुआ था, जो विश्व स्तर पर प्रर्दशन हो चुका है। 1960 को जंगल सागा का निर्माण किया गया था जो बस्तर के टाइगर चेन्दरू राम मंडावी के जीवन पर केन्द्रित थी। (chhattisgarh news) इसके साथ ही चुनाव की प्रक्रिया पर बनी फिल्म न्यूटन भी बस्तर के कहानियों पर बनी थी, जिसे आस्कर में नामांकित होने का मौका मिला था। वेब सीरीज आर या पार के साथ ही बस्तर सागा, द बस्तर बाय, आई प्रवीर द आदिवासी गॉड भी काफी चर्चित रही है। मलायली फिल्म उंडा का निर्माण भी बस्तर के कोण्डागांव में हुई थी, जो बेहद केरला फिल्म उद्योग की सफल फिल्म मानी गयी है। (cg news) ट्रैफिक जाम इन बुद्धा और चक्रव्यूह में भी बस्तर के जन जीवन को दिखाया गया है।
यह भी पढ़ें

पुरानी गाड़ी स्क्रैप कराने से 25% टैक्स छूट, नए वाहनों के लिए मिलेगी खास पॉलिसी, जानिए क्या करें

बस्तर से कितने करीब होगी फिल्म बस्तर

CG Raipur News : देश की प्रसिद्ध फिल्म संस्थान एफ.टी. आई.आई पुणे से फिल्मों का अध्ययन कर चुके फिल्म स्कॉलर हेमंत का कहना है बस्तर पर कई फिल्में बनीं हैं, (cg news in hindi) जो यहां की व्यथा की कथा को कहती रही हैं। इस फिल्म से हम सभी को उम्मीद है कि बस्तर के लोक जीवन के सत्य के सरोकारों को इसमें प्रदर्शित किया जाएगा।

Hindi News/ Raipur / द केरला स्टोरी के बाद ‘बस्तर’, शाह-सेन की जोड़ी मचाएगी धमाल, इस डेट में होगी रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो