scriptBalodabazar Case Update: देवेंद्र यादव को फिर मिला पुलिस का नोटिस, विधायक ने भाजपा और पुलिस पर लगाया तंग करने का आरोप | Balodabazar Case Update: MLA Devendra Yadav again received notice from Balodabazar police | Patrika News
रायपुर

Balodabazar Case Update: देवेंद्र यादव को फिर मिला पुलिस का नोटिस, विधायक ने भाजपा और पुलिस पर लगाया तंग करने का आरोप

Balodabazar Case Update: भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। आगजनी और हिंसा मामले में बलौदाबाजार पुलिस ने एक बार फिर नोटिस भेजा है।

रायपुरAug 16, 2024 / 05:52 pm

Laxmi Vishwakarma

Balodabazar Case Update
Balodabazar Case Update: बलौदाबाजार हिंसा मामले में कांग्रेस के विधायक देवेंद्र यादव को पुलिस ने एक बार फिर नोटिस दिया। इससे पहले भी बलौदाबाजार पुलिस ने तीन बार विधायक को नोटिस दे चुकी है। लेकिन एक बार भी भिलाई के कांग्रेस विधायक देवेंद्र पूछताछ में नहीं गए।
यह भी पढ़ें

CG Politics: कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता ने ठुकराया PCC चीफ बनने का ऑफर, कहा- ये छोटे-मोटे चुनाव…

Balodabazar Case Update: देवेंद्र यादव की बढ़ी मुश्किलें

दरअसल, कोयला घोटाला और कथित एमएमएस मामले के बाद अब बलौदाबाजार (Balodabazar Case Update) कलेक्टोरेट आगजनी और हिंसा मामले में भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की मुश्किलें और बढ़ती जा रही है। मामले में एक बार फिर पूछताछ के लिए देवेंद्र यादव को बलौदाबाजार पुलिस ने नोटिस भेजा है।

देवेंद्र यादव को तीन बार मिल चुकी है नोटिस

बलौदाबाजार पुलिस भिलाई विधायक देवेंद्र यादव को पहले ही कलेक्टोरेट में आगजनी के मामले में पूछताछ के लिए तीन बार नोटिस जारी कर चुकी है। इसके बाद देवेंद्र यादव ने बलौदाबाजार (Balodabazar Case Update) जाकर पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की थी। इसके बाद अब फिर से नोटिस जारी किया गया है।
यह भी पढ़ें

CG Jail News: बंदी की जेल में मौत से मचा हड़कंप, तीन दिन पहले हत्या के आरोप में हुआ था बंद..

देवेंद्र यादव ने जताया आपत्ति

Balodabazar Case Update: नोटिस जारी किए जाने पर विधायक देवेंद्र यादव ने आपत्ति जताते हुए भाजपा सरकार और पुलिस विभाग पर बेवजह परेशान करने का आरोप लगाया है। विधायक ने कहा कि अब पुलिस उन्हें तंग करने के लिए बार-बार नोटिस भेज रही है। यह नोटिस भाजपा सरकार के इशारे पर दी जा रही।

Hindi News/ Raipur / Balodabazar Case Update: देवेंद्र यादव को फिर मिला पुलिस का नोटिस, विधायक ने भाजपा और पुलिस पर लगाया तंग करने का आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो