scriptअमिताभ बच्चन ने किया सीएम भूपेश बघेल का धन्यवाद, की मिलेट से बने उत्पादनों की तारीफ | Amitabh Bachchan thanked CM Bhupesh Baghel | Patrika News
रायपुर

अमिताभ बच्चन ने किया सीएम भूपेश बघेल का धन्यवाद, की मिलेट से बने उत्पादनों की तारीफ

Amitabh Bachchan thanked CM Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ वैसे तो कई विशेषताओं के लिए प्रसिद्ध है, आपके द्वारा भेजे गए मिलेट के खाद्य प्रदार्थों के लिए आपका धन्यवाद। मुख्यमंत्री ने इस पत्र को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए अमिताभ बच्चन का धन्यवाद जताया है।

रायपुरFeb 04, 2023 / 01:35 pm

Sakshi Dewangan

cm.jpg

Amitabh Bachchan thanked CM Bhupesh Baghel: रायपुर. मकर संक्रांति के अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई फिल्मी हस्तियों को मिलेट से बने गिफ्ट हैंपर्स भेजे थे, इसी हैम्पर को पाकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया है और कहा है कि छत्तीसगढ़ वैसे तो कई विशेषताओं के लिए प्रसिद्ध है, आपके द्वारा भेजे गए मिलेट के खाद्य प्रदार्थों के लिए आपका धन्यवाद। मुख्यमंत्री ने इस पत्र को अपने ट्विटर अकाउंट (twitter account) पर साझा करते हुए अमिताभ बच्चन का धन्यवाद जताया है। बता दें, गिफ्ट हैंपर्स के माध्यम से मुख्यमंत्री बघेल ने मकर संक्रांति की बधाई भी प्रेषित की थी। मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर इसकी जानकारी भी दी थी।

https://twitter.com/SrBachchan?ref_src=twsrc%5Etfw
उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार लगातार मिलेट्स को बढ़ावा दे रही है। मिलेट्स को प्रोत्साहन देने के क्रम में हाल ही के दिनों में मुख्यमंत्री ने विधानसभा में सभी विधायकों को मिलेट्स से बने व्यंजनों का लंच भी करवाया था। छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा मिलेट्स को लेकर किए जा रहे कार्यों की तारीफ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं।

Hindi News/ Raipur / अमिताभ बच्चन ने किया सीएम भूपेश बघेल का धन्यवाद, की मिलेट से बने उत्पादनों की तारीफ

ट्रेंडिंग वीडियो