scriptतीन युवकों ने बुजुर्ग को मरते दम तक पीटा, इस बात पर कर दी हत्या | 3 boys killed old man in tikrapara | Patrika News
रायपुर

तीन युवकों ने बुजुर्ग को मरते दम तक पीटा, इस बात पर कर दी हत्या

CG Raipur News : टिकरापारा इलाके में एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

रायपुरJun 10, 2023 / 02:37 pm

चंदू निर्मलकर

तीन युवकों ने बुजुर्ग को मरते दम तक पीटा, इस बात पर कर दी हत्या

तीन युवकों ने बुजुर्ग को मरते दम तक पीटा, इस बात पर कर दी हत्या

CG Raipur News : टिकरापारा इलाके में एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक ढीमर मोहल्ला रामेश्वर बरिहा का 13 मई को कन्हैया धीवर, मनीष धीवर और सन्नी धीवर से झगड़ा हो गया था। इसके बाद तीनों ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर रामेश्वर पर हमला कर दिया। सभी ने पीट-पीटकर उसे अधमरा करके भाग निकले।
यह भी पढ़ें

पटवारियों के बाद अब सहकारी संघ कर्मचारी भी बैठे धरने पर, सरकार से की ये मांग, देखें वीडियो

आरोपी की तलाश में पुलिस

मामले की सूचना मिलने पर रामेश्वरी की बहू ईश्वरी बरिहा मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। 20 मई को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। (CG News Today) इसकी शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। शुक्रवार को पुलिस ने सन्नी धीवर, कन्हैया धीवर और मनीष धीवर को गिरफ्तार कर लिया। (CG Raipur News) तीनों भाई हैं। हत्या में शामिल मनीषा धीवर, दशोदिया धीवर और फुलुबाई धीवर की तलाश की जा रही है।

Hindi News / Raipur / तीन युवकों ने बुजुर्ग को मरते दम तक पीटा, इस बात पर कर दी हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो