scriptएक ही घर से उठी दो अर्थी, माता-पिता की लाश जलता देख श्मशान में बेहोश हुआ मासूम, अंतिम संस्कार में फफक पड़े लोग | 2 bier same house,child fainted crematorium parents' bodies burnt | Patrika News
रायपुर

एक ही घर से उठी दो अर्थी, माता-पिता की लाश जलता देख श्मशान में बेहोश हुआ मासूम, अंतिम संस्कार में फफक पड़े लोग

Murder And Suicide Case In Raipur : बेटा निखिल कभी मां के शव के पास जाकर कहता मम्मी… तो कभी पिता के शव के पास जाकर पापा…।

रायपुरFeb 21, 2024 / 01:54 pm

Kanakdurga jha

raipur_murder_and_suicide.jpg
Murder And Suicide Case In Raipur : एक पुत्र के सामने जब माता-पिता का शव एक साथ हो तो उसकी पीड़ा का अनुमान नहीं लगाया जा सकता। ऐसा ही दर्दनाक मंजर मंगलवार को राजधानी के लाखेनगर में सामने आया। बेटा निखिल कभी मां के शव के पास जाकर कहता मम्मी… तो कभी पिता के शव के पास जाकर पापा…। यह दृश्य देखकर मोहल्ले के लोगों का कलेजा फट पड़ा। मासूम के लगातार बहते आंसूओं ने हर किसी को झकझोर दिया।
मोहल्ले व परिवार के लोग निखिल को ढांढस बंधाते रहे, लेकिन निखिल का रोना कम नहीं हुआ। मंगलवार को मोहल्ले के हर व्यक्ति ने नरेश और मंजू की अंतिम यात्रा को नम आंखों से विदा किया। श्मशान में अंतिम संस्कार के वक्त जब निखिल को लाया गया तो वह बेहोश होकर गिर गया। सोमवार को हादसे के बाद से मंगलवार को अंतिम संस्कार तक बेटा निखिल स्कूल यूनिफार्म में ही रहा।

पत्नी की हत्या कर पति ने की आत्महत्या
पुलिस के मुताबिक सोमवार को शहर के लाखेनगर में आपसी विवाद के चलते पति नरेश साहू ने पहले अपनी पत्नी मंजू साहू की हत्या की। फिर खुद फांसी के फंदे पर झूल गया। इस समय दंपती का बेटा निखिल साहू स्कूल गया हुआ था। दोनों की शादी 16 साल पहले हुई थी।

मृतका के पिता ने की जांच की मांग
मृतका मंजू के पिता राम भुवन साहू ने प्रशासन से मामले की जांच की मांग की है। उन्होंने बताया कि नरेश के माता-पिता नहीं है। बाजू में नरेश की बुआ का घर है। बचपन से उसकी बुआ ने ही उसकी देखभाल की। जब से शादी हुई, तब से दामाद मेरी बेटी से मारपीट करता था। कई बार सामाजिक स्तर पर बैठक होने के बाद भी कुछ नहीं हुआ। फिर महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद भी उसके रहन सहन में कोई सुधार नहीं हुआ। मंजू के पिता ने पूरे मामले की जांच कराने की बात कहते हुए निखिल को साथ ले जाने की बात कहीं।

Hindi News / Raipur / एक ही घर से उठी दो अर्थी, माता-पिता की लाश जलता देख श्मशान में बेहोश हुआ मासूम, अंतिम संस्कार में फफक पड़े लोग

ट्रेंडिंग वीडियो