scriptबेटे ने मुक्के से मार-मारकर की थी बुजुर्ग की हत्या, जंगल में छोड़ा था शव….ऐसे खुला राज | Young man killed old man by punching him Raigarh Crime News | Patrika News
रायगढ़

बेटे ने मुक्के से मार-मारकर की थी बुजुर्ग की हत्या, जंगल में छोड़ा था शव….ऐसे खुला राज

Raigarh Crime News: मृतक की शिनाख्त महाजन सिदार पिता स्व.समारू सिदार उम्र 60 वर्ष ग्राम सिहारधार गम्हार थाना लैलूंगा के रूप में हुई।

रायगढ़Oct 03, 2023 / 06:02 pm

Khyati Parihar

Young man killed old man by punching him

थाना लैलूंगा

रायगढ़। CG Crime News: मृतक की शिनाख्त महाजन सिदार पिता स्व.समारू सिदार उम्र 60 वर्ष ग्राम सिहारधार गम्हार थाना लैलूंगा के रूप में हुई। घटना स्थल पर मृतक का टार्च एवं एक जोड़ प्लास्टिक का जूता रखा हुआ था जिसे जब्त किया गया ।
लैलूंगा पुलिस द्वारा बिना नंबरी मर्ग कायम कर पंचनामा कार्रवाई के बाद मृतक की मृत्यु का वास्तविक कारण का पता लगाने शव को पोस्टमार्टम के (Raigarh Crime News) लिए भेजा गया। थाना प्रभारी लैलूंगा द्वारा मृतक के वारिसानों से पूछताछ करने पर पता चला कि महाजन सिदार (मृतक) के घर 26 सितंबर को ग्राम चंवरपुर का रतन सोरेंग, उसकी पत्नी तथा भाई-बहू उसके घर आए थे।
यह भी पढ़ें

नवविवाहिता ने तंग आकर की खुदखुशी, मायके पक्ष ने पति पर लगाया यह गंभीर आरोप

रतन सोरेंग की पत्नी शाम को वहीं सो गई थी जिसे छोड़ने महाजन सिदार ग्राम चंवरपुर रतन के घर गया था और वापस नहीं आया। पूछताछ करने पर वे बताया कि तीनों 26 के सुबह ग्राम सिहारधार गए थे, जहां महाजन सिदार के घर सभी खाना खाने के बाद रतन और उसकी भाई-बहू घर लौट आए, रतन की पत्नी वहीं सो गई। महाजन सिदार रात्रि करीब 9 बजे रतन की पत्नी को छोड़ने पैदल उसके घर गया। जहां रतन के घर में बैठकर सभी बातचीत कर रहे थे, तभी रतन का (CG Hindi News) लड़का संतोष सोरेंग आया और बाहरी लोग (महाजन सिदार) को घर में बुलाते हो कहकर अपने माता पिता से झगड़ा विवाद करने लगा।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बिरनपुर हिंसा में मारे गए भुवनेश्वर के पिता को सियासत में उतारने की तैयारी, बीजेपी दे सकती है टिकट

झगड़ा को देखकर महाजन सिदार अपने घर जाने निकला, संतोष सोरेंग भी बांस का डंडा लेकर महाजन सिदार के पीछे-पीछे गया और रास्ते जंगल में डंडा और हाथ मुक्के से मारपीट कर महाजन सिदार की हत्या कर जंगल में शव को छोड़कर आ गया । आरोपी संतोष सोरेंग पिता रतन सोरेंग उम्र 24 साल निवासी चैलीटोंगरी चंवरपुर थाना लैलूंगा से पूछताछ कर उसने अपना गुनाह कबूल किया जिसके निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त बांस का पतला डंडा की जब्ती की गई है। आरोपी को हत्या के अपराध में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया, जहां से जेल वारंट पर आरोपी को जेल दाखिल किया गया है।
शार्ट पीएम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

शार्ट पीएम रिपोर्ट पर मृत्यु की प्रकृति हत्यात्मक पाए जाने पर 29 सितंबर को हत्या का अपराध दर्ज कर थाना प्रभारी द्वारा मृतक के चचेरे भाई एतवार सिदार से पूछताछ किया गया। इसके बाद कड़ी से कड़ी को जोड़ते हुए ग्राम चंवरपुर के रतन सोरेंग, उसकी (Raigarh News) पत्नी और भाई- बहु से अलग-अलग पूछताछ किया गया जिसमें उनके बयान में विरोधाभाष आया।

Hindi News/ Raigarh / बेटे ने मुक्के से मार-मारकर की थी बुजुर्ग की हत्या, जंगल में छोड़ा था शव….ऐसे खुला राज

ट्रेंडिंग वीडियो