scriptCG Crime: पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, खाना नहीं पकाने की बात पर हुआ विवाद, आरोपी गिरफ्तार | CG Crime: Husband kills wife, dispute over not cooking food, accused | Patrika News
समाचार

CG Crime: पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, खाना नहीं पकाने की बात पर हुआ विवाद, आरोपी गिरफ्तार

CG Crime: रायगढ़ जिले में खाना नहीं पकाने की बात पर पत्नी की लकड़ी से पीट पीट कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

रायगढ़Sep 20, 2024 / 04:03 pm

Shradha Jaiswal

CG Crime News
CG Crime: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में खाना नहीं पकाने की बात पर पत्नी की लकड़ी से पीट पीट कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। घटना लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम फुलीकुंडा गांव की है। इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लैलूंगा के ग्राम फुलीकुंडा में 18 सितंबर को एक महिला की हत्या की सूचना पुलिस को मिली। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश जांगडे अपनी टीम के साथ तत्काल घटना स्थल पहुंचे।
यह भी पढ़ें

CG Crime: शराब दुकान के मैनेजर को मारने 50 हजार की सुपारी, आरोपी गिरफ्तार…

CG Crime: पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

CG Crime: यहां पूछताछ के दौरान मृतका की पहचान 23 वर्षीय सोमारी पण्डो के रूप में हुई है। मृतका की मां रामबती पण्डो ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की शादी वर्ष 2020 में पंचराम पण्डो से हुई थी। घटना के दूसरे दिन एक परिचित ने उन्हें सोमारी की मौत की सूचना दी। घटना स्थल पर पहुंचने पर पुलिस ने पाया कि सोमारी अपने घर अंदर चूल्हे के पास जमीन पर मृत अवस्था में पड़ी थी। उसके सिर, चेहरे और आंखों के पास चोट के गहरे निशान थे। पुलिस टीम ने तत्काल संदेही मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की।
मृतका के पति पंचराम पण्डो ने बताया कि खाना नहीं बनाने को लेकर हुए विवाद में उसने गुस्से में आकर जलाऊ लकड़ी के डंडे से उसकी पिटाई कर दी। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। घटना में इस्तेमाल की गई जलाऊ लकड़ी को आरोपी की निशानदेही पर जब्त किया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 103(1) के तहत मामला दर्ज कर उसे न्यायिक रिमांड में भेजा गया है।

Hindi News/ News Bulletin / CG Crime: पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, खाना नहीं पकाने की बात पर हुआ विवाद, आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो