scriptRaigarh Crime News: इस मामूली बात पर दो कर्मचारी आपसे में भिड़ें, एक ने टांगी से किया ताबड़तोड़ वार…. मची खलबली | Raigarh Crime News: Employee attacked young man with hanger | Patrika News
रायगढ़

Raigarh Crime News: इस मामूली बात पर दो कर्मचारी आपसे में भिड़ें, एक ने टांगी से किया ताबड़तोड़ वार…. मची खलबली

Crime News: जेएसडब्ल्यू प्लांट के भीतर एक ही ठेका कंपनी के दो कर्मचारियों के विवाद इतना बढ़ा की आक्रोश में आकर युवक ने कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया।

रायगढ़Sep 02, 2024 / 05:04 pm

Khyati Parihar

Raigarh Crime News
Raigarh Crime News: जेएसडब्ल्यू कंपनी के स्टोर में काम करने वाले दो कर्मचारी का आपस में विवाद हो गया। एक कर्मचारी ने दूसरे पर टांगी से जानलेवा हमला कर दिया। जिससे उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं मुआवजा व नौकरी की मांग को लेकर परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया था, जो मांग पूरी होने पर मामला शांत हुआ।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार भूपदेवपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मुर्रा निवासी चंद्रशेखर यादव पिता बीरबल यादव (30 वर्ष) विगत पांच साल से नहरपाली स्थित जेएसडब्ल्यू प्लांट में कुमकुम कंट्रक्शन के अधिन में स्टोर कीपर का काम करता था। साथ ही उसी विभाग में डभरा थाना क्षेत्र के ग्राम घिऊर निवासी भगतराम रत्नाकर भी काम करता था।
इस दौरान इन दोनों में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था, जिससे विगत 21 अगस्त को चंद्रशेखर यादव चार-पांच लड़कों के साथ पहुंच कर भगतराम रत्नाकर के कमरे पर जाकर उससे विवाद किया। जिसके बाद से भगतराम व चंद्रशेखर दोनों एक साथ काम करना शुरू कर दिए थे। इस बीच भगतराम रंजिश रखा था और 26 अगस्त को सुबह उसने टंगिया लेकर प्लांट पहुंचा और जैसे ही चंद्रशेखर यादव स्टोर में पहुंचा तो उसने हत्या की नियत से उस पर टांगी से हमला कर दिया।
यह भी पढ़ें

Raipur Murder News: भतीजे ने गला दबाकर की चाची की हत्या, फोन कर चाचा को बोला – बिस्तर पर बेसुध पड़ी है…जानें पूरा मामला

वहीं इस वारदात को देख वहां अन्य श्रमिक जो काम कर रहे थे, उनके द्वारा शोर मचाने पर ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा गार्ड पहुंच कर आरोपी भगतराम रत्नाकर को पकड़ लिया और तत्काल पुलिस को सूचना देकर उसके हवाले कर दिया। वहीं पीड़ित चंद्रशेखर यादव के गर्दन पर गहरी चोट होने से ठेकेदार द्वारा उसे उपचार के लिए जिंदल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक दिन उपचार के बाद उसकी स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो उसे रायपुर रेफर कर दिया गया।
जिसे 27 अगस्त को रायपुर स्थित रामकृष्ण केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां भी उसकी स्थिति में सुधार नहीं हो रहा था। जिससे डाक्टरों ने जवाब देते हुए नजदीकी अस्पताल ले जाने की नसीहत दी। ऐसे में 28 अगस्त को उसे फिर से रायगढ़ मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती (Raigarh Crime News) कराया गया, जहां उपचार के दौरान शनिवार की शाम करीब 6.30 बजे मौत हो गई। ऐसे में रविवार को चक्रधरनगर पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

पूरे दिन चला हंगामा

रविवार को इधर चंद्रशेखर की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों सहित गांव के बड़ी संख्या में लोग नहरपाली स्थित जेएसडब्ल्यू कंपनी पहुंच गए और मुआवजा व नौकरी की मांग करने लगे। जिससे प्रबंधन की ओर से 11 लाख रुपए व परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की बात हुई, तब मामला शांत हुआ।
जिस दिन घटना हुआ था, उसी दिन आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था, लेकिन अब मौत हो जाने के बाद और धारा जोड़कर कार्रवाई (Raigarh Crime News) की जाएगी।

इससे सम्बन्धित खबरें यहां पढ़े

1. अक्षत अग्रवाल मर्डर केस का सामने आया सच, आरोपी ने पुलिस के सामने बताई पूरी कहानी
व्यवसायी पुत्र अक्षत अग्रवाल की 3 गोली मारकर की गई थी हत्या, पुलिस ने आरोपी को लिया था हिरासत में, रातभर चली पूछताछ में आरोपी ने किया खुलासा। यहां पढ़े पूरी खबर…

    Hindi News/ Raigarh / Raigarh Crime News: इस मामूली बात पर दो कर्मचारी आपसे में भिड़ें, एक ने टांगी से किया ताबड़तोड़ वार…. मची खलबली

    ट्रेंडिंग वीडियो