scriptNH – 49 रोड किनारे युवक की खून से सनी मिली लाश, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस | found dead body in NH - 49, raigarh crime news | Patrika News
रायगढ़

NH – 49 रोड किनारे युवक की खून से सनी मिली लाश, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Raigarh Crime News : बीते शुक्रवार की रात से गायब युवक की लाश शनिवार की सुबह एनएच 49 के किनारे अमलीभौना के पास पाई गई है।

रायगढ़Jul 02, 2023 / 05:26 pm

Kanakdurga jha

NH - 49 रोड किनारे युवक की खून से सनी मिली लाश, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

NH – 49 रोड किनारे युवक की खून से सनी मिली लाश, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Raigarh Crime News : बीते शुक्रवार की रात से गायब युवक की लाश शनिवार की सुबह एनएच 49 के किनारे अमलीभौना के पास पाई गई है। इस मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। हालांकि पुलिस मामले में पीएम के बाद ही मामले का खुलासा करने की बात कह रही है। घटना जूटमिल थाना क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

Weather Update: बदला मौसम का मिजाज, कुछ घंटों में होगी झमाझम बारिश, जारी हुआ अलर्ट

Crime News : इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गढ़उमरिया निवासी मनीष पंडा 36 साल शिवम् मोटर्स में काम करता था। बीते शुक्रवार की रात करीब साढ़े 9 बजे काम समाप्त कर आफिस से निकला, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। निर्धारित समय तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को किसी प्रकार से अनहोनी की आशंका सताने लगी। ऐसे में वे मामले की सूचना पुलिस को देते हुए सोशल मीडिया के माध्यम से भी पतासाजी शुरू की, लेकिन कुछ जानकारी नहीं मिली।
यह भी पढ़ें

महिला पटवारी का ऑडियो वायरल, कर रही थी ऐसी बातें, कॉल कर मांगी इतनी रकम

CG Crime News : शनिवार को एक युवक की लाश एनएच 49 के अमलीभौना के पास संदिग्ध अवस्था में मिली। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। प्रारंभिक जांच के बाद लाश की शिनाख्ती लापता मनीष पंडा के रूप में की गई। (raigarh news) मामले की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें

घर आकर सो गया पति तो पत्नी ने टंगिए से वारकर कर दी हत्या, गर्दन पर किया ताबड़तोड़

Crime News : वहीं परिजनों की ओर से इसमें हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। जूटमिल थाना प्रभारी रामकिंकर यादव का कहना है कि शव को पीएम के लिए भिजवाया गया है। (cg hindi news) पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में आगे कुछ कहा जा सकता है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News / Raigarh / NH – 49 रोड किनारे युवक की खून से सनी मिली लाश, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो