scriptPM Modi in Chhattisgarh : PM मोदी बोले- छत्तीसगढ़ की खनिज संपदा को कांग्रेस एटीएम की तरह करते हैं उपयोग | Congress uses mineral wealth of Chhattisgarh like ATM: Pm Modi | Patrika News
रायगढ़

PM Modi in Chhattisgarh : PM मोदी बोले- छत्तीसगढ़ की खनिज संपदा को कांग्रेस एटीएम की तरह करते हैं उपयोग

PM Modi in Raigarh : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रायगढ़ के कोड़ातराई में वियज शंखनाद रैली में शामिल हुए। आयोजित आम सभा को संबोधित किया।

रायगढ़Sep 14, 2023 / 05:37 pm

Khyati Parihar

Congress uses mineral wealth of Chhattisgarh like ATM: Pm Modi

PM मोदी बोले- छत्तीसगढ़ की खनिज संपदा को कांग्रेस एटीएम की तरह करते हैं उपयोग

pm modi in Raigarh : रायगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रायगढ़ के कोड़ातराई में वियज शंखनाद रैली में शामिल हुए। आयोजित आम सभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने एक बार फिर प्रदेश सरकार के कामों की तीखी आलोचना करते हुए बीजेपी को जीतने की बात कही। पीएम मोदी ने कहा कि पूरे देश में आजकल उत्सव का माहौल है, ऐसे में हर खुशी डबल हो गई है।
कुछ ही दिन पहले हमारे वैज्ञानिकों ने भारत को चांद पर पहुंचा दिया। भारत का चंद्रयान वहां पहुंचा जहां दुनिया का कोई देश नहीं पहुंच पाया था। जैसे छत्तीसगढ़ में कहते हैं- छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया, वैसे ही आज दुनिया कह रही है भारत का चंद्रयान सबसे बढ़िया।
कांग्रेस करती है घोटालों की राजनीति

PM Modi in Chhattisgarh : कांग्रेस जिस तरह घोटालों की राजनीति करती है उसमें सिर्फ उसके नेताओं की तिजोरी भरती है। गरीब कल्याण में भले पीछे हों लेकिन भ्रष्टाचार में छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार लगातार आगे बढ़ रही है। आप कल्पना करिए, अगर कोई गाय के गोबर में भी भ्रष्टाचार करे तो उसकी मानसिकता क्या होगी।
यह भी पढ़ें

तोहफ़ा क़ुबूल करो! तुस्सी डरपोक हो…. ईडी की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस ने बनाया ऐसा गाना, दिया रिर्टन गिफ्ट!

बीजेपी के प्रयासों से छत्तीसगढ़ में तेजी से हुआ विकास : पीएम मोदी

पीएम ने कहा कि एक समय था जब छत्तीसगढ़ केवल नक्सली हमलों और हिंसा के लिए जाना जाता था। भाजपा सरकार के प्रयासों के बाद आज छत्तीसगढ़ की पहचान यहां किए गए विकास कार्यों से हो रही है।
कांग्रेस खनिज संपदा को एटीएम की तरह करते हैं उपयोग

PM Modi in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ की खनिज संपदा को कांग्रेस के ATM की तरह उपयोग किया जा रहा है। झूठा प्रचार और आकंठ भ्रष्टाचार ही छत्तीसगढ़ कांग्रेस की पहचान है। वे तो कहते हैं बहुत सालों बाद मौका मिला है, आगे नहीं मिलने वाला, यही समय है जितना हो सके लूटो। कांग्रेस और भाजपा का ट्रैक रिकॉर्ड आपके सामने है।

Hindi News / Raigarh / PM Modi in Chhattisgarh : PM मोदी बोले- छत्तीसगढ़ की खनिज संपदा को कांग्रेस एटीएम की तरह करते हैं उपयोग

ट्रेंडिंग वीडियो