scriptChhattisgarh Chunav Result 2023 : खरसिया से मंत्री उमेश पटेल की बड़ी जीत ! 16 हजार से ज्यादा मिले वोट | Patrika News
रायगढ़

Chhattisgarh Chunav Result 2023 : खरसिया से मंत्री उमेश पटेल की बड़ी जीत ! 16 हजार से ज्यादा मिले वोट

Chhattisgarh Election Breaking News : छत्तीसगढ़ के खरसिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने जीत दर्ज कर दी है। कांग्रेस प्रत्याशी मंत्री उमेश पटेल ने 16 हजार से अधिक वोटों से जीत दर्ज कर दी है। बता दें कि, मंत्री उमेश पटेल के खिलाफ भाजपा से महेश साहू प्रत्याशी है।

रायगढ़Dec 03, 2023 / 03:25 pm

Kanakdurga jha

kharsia_election_result.jpg
Chhattisgarh Vidhan Sabha Chunav Result : खरसिया विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस को बड़ी जीत हासिल हुई है। मंत्री उमेश पटेल ने 16 हजार से ज्यादा वोट पाकर भाजपा के महेश साहू को मात दी है। इधर कुनकुरी,धरसींवा, लुंड्रा, राजनांदगाव और अभनपुर से भाजपा ने अपनी जीत दर्ज कर दी है। इसे लेकर पार्टी में जश्न का माहौल है। इधर, बिलासपुर, रायपुर और जगदलपुर में भी भाजपा के आंकड़े आगे है। वहीँ सरगुजा संभाज के विधानसभा क्षेत्रों से भी भाजपा की जीत लगाया जा रहा है। इधर रायगढ़ से ओपी चौधरी भी जबरदस्त बहुमत से आगे बढ़ रहे है।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh Chunav Result 2023 : छत्तीसगढ़ के 55 सीटों पर भाजपा आगे! अब तक 3 सीटों पर शानदार जीत, देखें ये आंकड़े…



आंकड़ों के अनुसार भाजपा 55 सीटों पर और कांग्रेस 32 पर है। कांग्रेस से डिप्टी टीएस सिंहदेव समेत 6 मंत्री पिछड़ गए है। रायपुर के उत्तर, पश्चिम और दक्षिण से भाजपा की जीत का तय है। वहीँ लोरमी से भी अरुण साव 10,000 से ज्यादा वोट से आगे चल रहे है। इधर रायगढ़ से ओपी चौधरी भी जबरदस्त बहुमत से आगे बढ़ रहे है।

Hindi News/ Raigarh / Chhattisgarh Chunav Result 2023 : खरसिया से मंत्री उमेश पटेल की बड़ी जीत ! 16 हजार से ज्यादा मिले वोट

ट्रेंडिंग वीडियो