scriptCG Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार, 2 युवक की मौत, तीसरा गंभीर | CG Road Accident: Bike rider hit by speeding truck, 2 youths dead, third seriously injured | Patrika News
रायगढ़

CG Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार, 2 युवक की मौत, तीसरा गंभीर

CG Road Accident: घटना की सूचना पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

रायगढ़May 15, 2024 / 06:37 pm

Shrishti Singh

CG Road Accident

CG Road Accident: बीती रात अज्ञात सड़क किनारे खड़े होकर तीन लोग बात कर रहे थे। इस समय एक ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए अपनी चपेट में ले लिया। इससे दो की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना की सूचना पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बगुडेगा निवासी पैतराम राठिया 37 वर्ष थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह ग्राम सरिया मड़वाताल के प्राथमिक शाला में शिक्षक के पद पर कार्यरत है। वह रोजाना ड्यूटी के लिए घर से आना-जाना करता है। पैतराम का बड़ा भाई हुलस राम राठिया बाकारूमा के कोल्ड स्टोरेज में करीब दो माह से काम कर रहा था। सोमवार को काम करने के लिए बाइक से बाकारूमा गया हुआ था।

यह भी पढ़ें

CG Road Accident: रफ्तार का कहर… ट्रक और बाइक में हुई भीषण टक्कर, 1 युवक की दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर

काम करके अपने साथी चैतराम राठिया व लल्लू राठिया के साथ वापस घर आ रहे थे इसी बीच बगुडेगा-सियारपारा के देवेन्द्र राठिया के होटल के पास सड़क किनारे खडे थे, तभी रात्रि करीब 9:45 बजे लैलूंगा की ओर से आ रहे एक अज्ञात ट्रक चालक ने वाहन को तेज रफ्तार व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए सड़क किनारे खडे़ हुलसराम राठिया, चैतराम राठिया व लल्लू राम राठिया को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे घटना स्थल पर ही हुलस राम राठिया व लल्लू राठिया की मौत हो गई। चैतराम राठिया गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना पर निजी वाहन से उपचार के लिए लैलूंगा अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां दोनों मृतकों की शव को अस्पताल के मरच्यूरी में रखवाते हुए घायल चैतराम राठिया का उपचार शुरू हुआ, लेकिन उसे भी गंभीर चोट लगने के कारण बेहतर उपचार के लिए रात में ही डाक्टरों ने रायगढ़ मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उपचार जारी है।

यह भी पढ़ें

CG Crime News: बहु की काली करतूत! इस मामूली सी बात पर सास को जमकर पीटा, ससुर के पहुंचते ही हुआ बवाल

चालक पर जुर्म दर्ज

घटना की सूचना पर मंगलवार को लैलूंगा पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ धारा 279, 304 ए, 337 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लेते हुए आरोपी वाहन चालक की खोजबीन चल रही है।

Hindi News/ Raigarh / CG Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार, 2 युवक की मौत, तीसरा गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो