scriptरिश्वतखोरी का पर्दाफाश! ACB ने 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते CMO को दबोचा , इस एवज में मांगे थे पैसे | CG Crime News: CMO arrested taking bribe of Rs 10 thousand | Patrika News
रायगढ़

रिश्वतखोरी का पर्दाफाश! ACB ने 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते CMO को दबोचा , इस एवज में मांगे थे पैसे

Crime News: बिलासपुर से आई एसीबी की टीम ने आज सुनियोजित तरीके से शिकायतकर्ता को 10 हजार रुपये देकर सीएमओ के पास भेजा था, जिसके बाद रामायण पाण्डेय को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया।

रायगढ़Oct 16, 2024 / 12:13 pm

Khyati Parihar

CG Crime News
CG Crime News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एसीबी की टीम ने मंगलवार को किरोड़ीमल नगर पंचायत में छापा मारकर सीएमओ को रिश्वत लेते पकड़ा है। एंटी करप्शन की टीम को देखकर सीएमओ रामायण प्रसाद पांडे ने रिश्वत के 10 हजार रुपए फेंक दिए। जिसे जब्त कर लिया गया है। बता दें कि एसीबी की टीम ने उक्त मामले में नगर पंचायत सीएमओ रामायण पांडेय को हिरासत में ले लिया है।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार नगर पंचायत किरोड़ीमल में सीएमओ के पद पर पदस्थ रामायण पांडेय ने किरोड़ीमल के ही किसी व्यापारी को गुमाश्ता लाईसेंस बनाने के लिए करीब 30 हजार रुपए की मांग की थी। इस पर संबंधित व्यापारी ने इसकी शिकायत एसीबी बिलासपुर से की। शिकायत की जांच के बाद एसीबी ने जाल बिछाना शुरू किया।
मंगलवार की शाम करीब 5.15 बजे शिकायतकर्ता किरोड़ीमल नगर पंचायत सीएमओ रामायण पांडेय से मिलने के लिए पहुंचा। इस दौरान एसीबी के अधिकारी आस-पास ही नजर बिछाए हुए थे। जैसे ही शिकायकर्ता ने रामायण पांडेय को 10 हजार रुपए दिया एसीबी की टीम दबिश दी और सीएमओ रामायण पांडेय को 10 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए पकड़ा।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: क्लर्क का रिश्वत लेते VIDEO वायरल, बोला – उधारी में रुपए दिया था उसका ब्याज लिया हूं…. मचा बवाल

पंचनामा की प्रक्रिया पूरी करते हुए सीएमओ रामायण पांडेय को हिरासत में लिया गया है। गुमाश्ता लाईसेंस के लिए और अधिक राशि की मांग की गई थी जिसे किश्तों में प्रदाय करने की बात हुई और इसी कड़ी में पहली किश्त के तौर पर 10 हजार लेकर शिकायकर्ता सीएमओ को देने पहुंचा था। उक्त कार्रवाई करने के लिए जिले में आई एसीबी की टीम में करीब आधा दर्जन अधिकारी व कर्मचारी शामिल थे। हांलाकि देर शाम तक मौके पर कार्रवाई चलती रही।

CG Crime News: एसीबी को देख पैसे फेंक दिया

एंटी करप्शन की टीम को देखकर सीएमओ रामायण प्रसाद पांडे ने रिश्वत के 10 हजार रुपए को फेंक दिया। जिसे एसीबी की टीम ने बरामद कर लिया। मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 7पीसी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

देर शाम तक होती रही जांच

एसीबी की टीम किरोड़ीमल नगर पंचायत कार्यालय का दरवाजा बंद कर देर शाम तक मामले की जांच करती रही। इससे पहले भी उनके खिलाफ इसी तरह के मामले सामने आए थे। रामायण पांडे लंबे समय तक किरोड़ीमल नगर पंचायत में पदस्थ हैं।

Hindi News / Raigarh / रिश्वतखोरी का पर्दाफाश! ACB ने 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते CMO को दबोचा , इस एवज में मांगे थे पैसे

ट्रेंडिंग वीडियो