scriptसोनिया गांधी ने लिखा भावुक पत्र, परिवार को संभाल लीजिएगा; रोने लगी रायबरेली की जनता | Sonia Gandhi wrote a letter, take care of the family people started cr | Patrika News
रायबरेली

सोनिया गांधी ने लिखा भावुक पत्र, परिवार को संभाल लीजिएगा; रोने लगी रायबरेली की जनता

कांग्रेस नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने रायबरेली की जनता को लेटर लिखा। पत्र पढ़कर रायबरेली की जनता भावुक हो गई। सोनिया गांधी ने पत्र में परिवार को संभालने की अपील की है। आइए जानते हैं क्या पूरा मामला है।

रायबरेलीFeb 15, 2024 / 03:36 pm

Upendra Singh

Sonia Gandhi wrote a letter

कांग्रेस नेता सोनिया गांधी।

कांग्रेस नेता सोनिया गांधी रायबरेली से सांसद हैं। उन्होंने राज्यसभा चुनाव के लिए राजस्‍थान से नामांकन दाखिल करने के बाद रायबरेली की जनता को भावुक पत्र (Sonia Gandhi wrote a letter for Raebareily public) लिखा है। सोनिया गांधी ने स्वास्‍थ्य और बढ़ती उम्र का हवाला देते हुए अगला लोकसभा चुनाव 2024 ( Loksabha Election-2024) चुनाव नहीं लड़ने की बात कही है। रायबरेली से गहरा रिश्ता बताते हुए आगे भी परिवार को संभालने की अपील की है। उनकी अपील से स्पष्ट हो गया है कि गांधी परिवार का ही कोई शख्स रायबरेली से लोकसभा चुनाव-2024 चुनाव लड़ेगा।
रायबरेली की ताजा खबरें

Sonia Gandhi wrote a letter
सोनिया गांधी की इस पत्र को पढ़कर लालगंज के राजीव प्रताप ‌सिंह फूट-फूटकर रोने लगे। उन्होंने भारी मन से कहा कि सोनिया जी हम सभी के लिए अभिभावक की तरह हैं। उनका लेटर पढ़कर मन भारी है। रायबरेली के संजीव गिरि भी सेनिया गांधी के इस अपील से भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि सोनिया जी ने रायबरेली के विकास में अहम योगदान दिया।

Hindi News/ Raebareli / सोनिया गांधी ने लिखा भावुक पत्र, परिवार को संभाल लीजिएगा; रोने लगी रायबरेली की जनता

ट्रेंडिंग वीडियो