scriptRail Accident in UP: यूपी में फिर रेल हादसा, टक्कर के बाद मालगाड़ी और इंजन ट्रैक से उतरे, 2 घायल | Rail Accident in UP goods train and engine derailed after collision 2 injured including loco pilots | Patrika News
रायबरेली

Rail Accident in UP: यूपी में फिर रेल हादसा, टक्कर के बाद मालगाड़ी और इंजन ट्रैक से उतरे, 2 घायल

Rail Accident in UP: रायबरेली में मालगाड़ी और इंजन डिरेल हो गई, जिसमें दो लोग घायल हो गए।

रायबरेलीAug 27, 2024 / 01:29 pm

Sanjana Singh

Rail Accident in UP

Rail Accident in UP

Rail Accident in UP: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में मालगाड़ी और इंजन आपस में टकरा गए। इससे दोनों ट्रेनें रेलवे ट्रैक से नीचे उतर गए। इस हादसे में लोको पायलट समेत दो लोग घायल हो गए, जिन्हें आवासीय परिसर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर सीआईएसएफ के जवान तैनात हैं। रेलवे ट्रैक के मरम्मत का कार्य जारी है।

इंजन को धकेलते हुए आगे निकली मालगाड़ी 

दरअसल, एनटीपीसी में बने कोल हैंडलिंग प्लांट से एक मालगाड़ी कोयला लेकर आ रही थी। मालगाड़ी का इंजन पीछे लगा हुआ था, जिसे करीब चार किलोमीटर आगे अरखा रेलवे स्टेशन पर चेंज होना था। इसी बीच, मालगाड़ी के ट्रैक पर सामने से अचानक रेल का इंजन आ गया, जिस वजह से मालगाड़ी और रेल इंजन आपस में टकरा गए। मालगाड़ी इंजन को धकेलते हुए आगे निकली और दोनों ट्रेनें पटरी से उतर गए। इस हादसे में इंजन का लोको पायलट और एक अन्य व्यक्ति घायल हुए हैं।
यह भी पढ़ें

जन्माष्टमी पर कुट्टू का आटा खाने से 80 से ज्यादा लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती

घटनास्थल पर मरम्मत का काम जारी 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सूचना मिलते ही रेलवे और एनटीपीसी के अधिकारी मौके पर पहुंचे। हादसे वाली जगह पर सीआईएसएफ के जवानों को तैनात कर पूरे क्षेत्र को सील कर दिया गया है। परियोजना की जनसंपर्क अधिकारी कोमल शर्मा ने बताया कि मरम्मत का काम जारी है।

Hindi News/ Raebareli / Rail Accident in UP: यूपी में फिर रेल हादसा, टक्कर के बाद मालगाड़ी और इंजन ट्रैक से उतरे, 2 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो