scriptडॉक्टर ने दो बच्चों की हत्या के बाद की खुदकुशी, नशीले इंजेक्‍शन ‌और धारदार हथियार मिले | Doctor Commits Suicide After Murdering Wife and Children in Raebareli | Patrika News
रायबरेली

डॉक्टर ने दो बच्चों की हत्या के बाद की खुदकुशी, नशीले इंजेक्‍शन ‌और धारदार हथियार मिले

रायबरेली के मॉडर्न रेल कोच फैक्ट्री के आवासीय परिसर में एक दर्दनाक वाक्या हुआ। रेल कोच फैक्ट्री में तैनात एडिशनल डिवीजन मेडिकल अफसर अरुण सिंह ने अपनी दो बच्‍चों और पत्नी की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली।

रायबरेलीDec 06, 2023 / 03:09 pm

Upendra Singh

doctor.jpg

डॉक्टर दंपति की फाइल फोटो।

अरुण सिंह ने पत्नी अर्चना, बेटा आरव और बेटी अदिवा की हत्या कर दी। रेलकोच आवासीय परिसर के भीतर एक साथ चार मौतों से हड़कंप मच गया। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि डॉक्टर मिर्जापुर के रहने वाले अरुण कुमार डिप्रेशन के मरीज थे। बाकी की चीजें पोस्टमार्टम के बाद ही साफ होंगी।
रेलकोच फैक्ट्री के आवासीय परिसर में था घर
मामला लालंगज कोतवाली क्षेत्र के रेलकोच फैक्ट्री के आवासीय परिसर का है। आरोप है कि यहां के रहने वाले नेत्र चिकित्सक अरुण कुमार ने अपने परिवार को पहले नशीले इंजेक्‍शन दिए। बाद में सभी के हतोड़े से मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को धारदार हथियार से नस काटने की कोशिश की। इसके बाद फांसी लगा ली।
आरपीएफ ने पुलिस को सूचना दी
मामले की सूचना मिलने के बाद आरपीएफ ने पुलिस को सूचना दी। सूचनाा पर एसपी आलोक प्रियदर्शी, एडिशनल एसपी, सीओ और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची। घर का दरवाजा बलपूर्वक तोड़क घर में पुलिस पहुंची। घर के अंदर डॉक्टर की लाश लटक रही थी। बाकी सभी की लाश बेड पर पड़े मिले।
डॉक्टर रेल कोच फैक्ट्री में काम करते थे
रायबरेली के एसपी आलोक प्रियदर्शी ने कहा, “प्रारंभिक जांच में पता चला कि डॉक्टर साहब रेल कोच फैक्ट्री में काम करते थे। वह डिप्रेशन के मरीज थे। मौके पर जो साक्ष्य मिले हैं, इनके द्वारा कई तरह के इंजेक्‍शन का प्रयोग किया गया था। ऐसा लगता है कि बच्चों को नशे की दवा खिलाकर उनकी हत्या की गई है। बाद में डॉक्टर ने अपनी नसों को काटने का प्रयास किया। सफल नहीं होने पर फांसी लगा ली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा।”

Hindi News/ Raebareli / डॉक्टर ने दो बच्चों की हत्या के बाद की खुदकुशी, नशीले इंजेक्‍शन ‌और धारदार हथियार मिले

ट्रेंडिंग वीडियो