scriptWeather Update: आधी रात गरज–चमक के साथ प्रयागराज में आया मानसून | Patrika News
प्रयागराज

Weather Update: आधी रात गरज–चमक के साथ प्रयागराज में आया मानसून

Prayagraj Weather Alert: मौसम विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए कहा कि 26 से 29 जून के बीच भीषण बारिश की संभावना है। इस दौरान बादलो की घेराबंदी देखने को मिलेगी।

प्रयागराजJun 26, 2024 / 03:00 pm

Pravin Kumar

prayagraj latest weather update
Up Rain Alert: पिछले दो दिनों से जारी भीषण उमस से बादलों ने राहत दिला दी आधी रात गरज–चमक के साथ मानसून की दस्तक के साथ ऐसी ठंडी बयार चली की उमस गायब हो गई। इसके बाद आसमान में काले घने बादल छा गए बादलों की गर्जना के साथ शुरू हुई बूंदाबांदी कुछ ही देर में तेज बारिश में बदल गई प्रयागराज शहर के साथ यमुनापार के मेजा, कोरांव, करछना और नैनी में बारिश शुरू हो गई वही गंगापार में रात 12 बजे तेज हवाओं से बूदाबादी की शुरुआत हो गई थी। कौशांबी में भी गरज–चमक के साथ बारिश जारी थी। प्रतापगढ़ में हुई देर रात कुछ क्षेत्र में बूंदाबांदी हुई इस बारिश की वजह से दिन और रात की उमस भरी गर्मी झेल रहे लोगों को इससे बड़ी राहत मिली।
इलाहाबाद विश्वविद्यालय में जलवायुकी एवं समुद्र अध्ययन केंद्र के प्रमुख प्रोफेसर सुनीत द्विवेदी ने बताया कि 26 से 29 जून के बीच गरज और चमक के साथ बारिश होगी बादलों की घेराबंदी इस दौर में काफी मजबूत रहेगी इससे तापमान ज्यादा नहीं बढ़ेगा।

Hindi News/ Prayagraj / Weather Update: आधी रात गरज–चमक के साथ प्रयागराज में आया मानसून

ट्रेंडिंग वीडियो