scriptप्रयागराज जीएम अशोक कुमार वर्मा को मिला उत्तर रेलवे के जीएम का अतिरिक्त दायित्व  | Prayagraj GM Ashok Kumar Verma gets additional responsibility of GM of North Indian Railways | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज जीएम अशोक कुमार वर्मा को मिला उत्तर रेलवे के जीएम का अतिरिक्त दायित्व 

Prayagraj के जीएम अशोक कुमार वर्मा को उत्तर रेलवे के जीएम का अतिरक्त दायित्व मिला है। शोभुन चौधरी के रिटायर होने के बाद उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी गयी है।

प्रयागराजOct 01, 2024 / 11:18 pm

Nishant Kumar

Ashok Kumar Verma

Ashok Kumar Verma

Prayagraj के जीएम अशोक कुमार वर्मा को उत्तर रेलवे के जीएम का दयित्व मिला है। शोभुन चौधरी के रिटायर होने के बाद उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी गयी है। अशोक कुमार वर्मा इसके अतिरिक्त कोर के जीएम हैं। वो अपने कोर जीएम के दायित्व के साथ-साथ नयी जिम्मेदारी का भी निर्वहन करेंगे। 

अहम पदों पर दे चुके हैं सेवाएं 

कोर में महाप्रबन्धक का कार्यभार ग्रहण करने से पहले अशोक कुमार वर्मा उत्तर पश्चिम रेलवे में प्रमुख मुख्य सामग्री प्रबन्धक के पद पर कार्यरत थे। उन्हें स्टोर्स से जुड़े मुद्दों में अपने विशाल अनुभव के अलावा, सामान्य प्रशासन का भी अनुभव है। अशोक कुमार वर्मा  ने दक्षिण पश्चिम रेलवे के बेंगलूरु मंडल के मंडल रेल प्रबंधक तथा झांसी मंडल में बतौर अपर मंडल रेल प्रबंधक के पद पर कार्य किया है। वे पूर्व में रेलवे बोर्ड में  रेलवे स्टोर के कार्यकारी निदेशक के पद पर भी कार्यरत थे।
यह भी पढ़ें

लखनऊ-रायपुर गरीब रथ एक्सप्रेस 3 दिन निरस्त, तीसरी लाइन कमिशनिंग के चलते परिचालन में रुकावट

एमएनआईटी से इंजीनियरिंग 

अशोक कुमार वर्मा मोतीलाल नेहरू राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, प्रयागराज से सिविल इंजीनियरिंग किये हैं। उन्होंने आईआईएम कोलकाता से एमबीए की डिग्री हासिल की है। वो 1987 बैच के अधिकारी हैं और रेलवे में कई अहम  पदों पर अपनी सेवा दे चुके हैं। 

Hindi News / Prayagraj / प्रयागराज जीएम अशोक कुमार वर्मा को मिला उत्तर रेलवे के जीएम का अतिरिक्त दायित्व 

ट्रेंडिंग वीडियो