scriptPrayagraj: 2025 का कुंभ मेला भव्य, दिव्य और होगा ऐतिहासिक, केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान  | Prayagraj: Kumbh Mela of 2025 will be grand, divine and historical, big statement of Keshav Prasad Maurya | Patrika News
प्रयागराज

Prayagraj: 2025 का कुंभ मेला भव्य, दिव्य और होगा ऐतिहासिक, केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान 

Prayagraj में 2025 में कुंभ मेला लगने वाला है। इसको लेकर तैयारियां शुरू हो गयी है। प्रदेश का शासन-प्रशासन मेले की तैयारियों में लगा हुआ है। ऐसे में प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है। आइये बताते में केशव प्रसाद मौर्या ने क्या कहा 

प्रयागराजOct 02, 2024 / 04:04 pm

Nishant Kumar

Prayagraj

Keshav Prasad Maurya in Prayagraj

Prayagraj में 2025 में कुंभ का मेला लगने वाला है। इसको लेकर तैयारियां शुरू हो गयी हैं। प्रदेश का शासन और प्रशासन इसकी तैयारियों में जुटा हुआ है। इस बार के कुंभ मेले को सफल बनाने के लिए सरकार कई स्तर पर तैयारयां कर रही है। 

केशव प्रसाद मौर्य ने क्या कहा ?

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2019 का कुंभ आपने देखा है। 2017 में हमारी सरकार बनने के बाद से माघ मेले में हमारी सरकार का ट्रेलर देखना शुरू किया था। कुंभ मेले में हमलोगों ने एक छोटी सी लघु पिक्चर दिखाई थी। 
यह भी पढ़ें

वाराणसी पहुंचे जमैका के पीएम एंड्रयू होलनेस ने देखा सारनाथ म्यूजियम, नमो घाट का करेंगे दौरा

हमे उम्मीद है जो कुम्भ आ रहा है 2025 का वो ऐतिहासिक, भव्य, दिव्य और स्वच्छ होगा। 2019 में अगर 24 करोड़ लोग आये थे तो इसमें संख्या दुगनी भी हो सकती है। देशभर में कुंभ मेले को लेकर बहुत उत्साह है। जो तैयारियां होनी बाकी है बरसात के बाद शुरू होगी।

Hindi News / Prayagraj / Prayagraj: 2025 का कुंभ मेला भव्य, दिव्य और होगा ऐतिहासिक, केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान 

ट्रेंडिंग वीडियो