scriptचार्ज लेते ही एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं NCR जीएम, पहुंचे मानिकपुर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने | Patrika News
प्रयागराज

चार्ज लेते ही एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं NCR जीएम, पहुंचे मानिकपुर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने

NCR Gm Inspection: निरीक्षण कर मानिकपुर रेलवे स्टेशन पर लोको पायलट और गार्ड रनिंग रूम में मिलने वाली सुविधाओं, की कैसी सुविधा मिल रही हैं और यहां क्या परेशानी हो रही है इन सभी के बारे में जानकारी ली।

प्रयागराजJul 17, 2024 / 03:28 pm

Pravin Kumar

Ncr Gm Inspection manikpur Railway station
उत्तर मध्य रेलवे के नवागत महाप्रबंधक उपेंद्र चंद्र जोशी ने अभी हाल ही में दो दिन पहले नई दिल्ली से चलकर प्रयागराज पहुंचकर उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक पद का पद भार ग्रहण किया है। नवागत महाप्रबंधक ने पदभार ग्रहण करते ही अधिकारियों के साथ बैठक की और बैठक कर उन्होंने कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए।
पदभार संभालते ही निरीक्षण में निकले

आज महाप्रबंधक उपेंद्र चंद्र जोशी ने प्रयागराज जंक्शन से मानिकपुर रेलवे स्टेशन के मध्य विंडो ट्रेलिंग के माध्यम से निरीक्षण की शुरुआत की। इस दौरान होने मार्ग में आने वाले रेल पथ एवं उसके पास के सभी इंस्टालेशनो जैसे– सिग्नल, ओएचई, प्लेटफार्म पर साफ सफाई इत्यादि का चलती हुई गाड़ी से निरीक्षण किया।
महाप्रबंधक ने अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत पुनर्विकसित हो रहे मानिकपुर रेलवे स्टेशन पर चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा कर कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश भी दिए।

महाप्रबंधक ने मानिकपुर रेलवे स्टेशन पर बने लोको पायलट, गार्ड रनिंग रूम का भी निरीक्षण किया, और उन्होंने कहा कि रनिंग रूम में लोको पायलट और गार्ड को अच्छी सुविधा दी जाए।
निरीक्षण के दौरान मुख्यालय से प्रमुख मुख्य इंजीनियर एस सी जैन, मंडल रेल प्रबंधक हिमांशु बडोनी, अपर मण्डल रेल प्रबंधक/इंफ्रा नवीन प्रकाश, वरिष्ठ मण्डल परिचालन प्रबंधक श्री कृष्ण शुक्ला, वरिष्ठ मण्डल इंजीनियर/प्रथम अमित कुमार सहित अन्य विभागों के अधिकारी, निरीक्षक, पर्यवेक्षक उपस्थित रहे।

Hindi News/ Prayagraj / चार्ज लेते ही एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं NCR जीएम, पहुंचे मानिकपुर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने

ट्रेंडिंग वीडियो