scriptCG Politics : रमन सिंह ने CM बघेल पर साधा निशाना, कहा- ‘डिस्टलरों और अधिकारियों पर एफआईआर क्यों नहीं कर रहे’ | Raman said-'Why are you not filing FIR against distillers or officials | Patrika News
राजनीति

CG Politics : रमन सिंह ने CM बघेल पर साधा निशाना, कहा- ‘डिस्टलरों और अधिकारियों पर एफआईआर क्यों नहीं कर रहे’

Raman Singh attacked On CM Baghel : पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर फिर से हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सवाल करते हैं डिस्टलरों से क्या संबंध है।

Jul 12, 2023 / 01:30 pm

Khyati Parihar

Raman said- 'Why are you not filing an FIR against the distillers and officials'

CG Politics : रमन सिंह ने कहा- ‘डिस्टलरों और अधिकारियों पर एफआईआर क्यों नहीं कर रहे’

Raman Singh attacked On CM Baghel : रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर फिर से हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सवाल करते हैं डिस्टलरों से क्या संबंध है। डिस्टलरों और अधिकारियों को नोटिस (chhattisgarh hindi news) जारी करने से क्या होगा। डिस्टलरों और 21 अधिकारियों पर एफआईआर दर्ज क्यों नहीं हुआ है।
https://twitter.com/bhupeshbaghel?ref_src=twsrc%5Etfw
मेरा सवाल है कि कौन से संबंध आपके आड़े आ रहे हैं। रमन सिंह ने कहा, ईडी ने चार्ज सीट में 2 हजार 168 करोड़ रुपए में से 776 करोड़ रुपए प्रमुख राजनीतिक व्यक्तियों देने के बारे में बताया है। ये 776 करोड़ रुपए कांग्रेस के किन प्रमुख व्यक्ति को दिए गए हैं। यह भी गजब हो गया सरकार कांग्रेस की, पुलिस आपकी, आरोप भी आप ही लगा रहे हैं तो जांच क्यों नहीं करते। आप तो विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं।

Hindi News / Political / CG Politics : रमन सिंह ने CM बघेल पर साधा निशाना, कहा- ‘डिस्टलरों और अधिकारियों पर एफआईआर क्यों नहीं कर रहे’

ट्रेंडिंग वीडियो