scriptराहुल गांधी ने आर्थिक हालत को लेकर मोदी सरकार पर कसा तंज, यह तो अभी शुरुआत है.. | Rahul Gandhi attacks on modi government over indian economy fall down | Patrika News
राजनीति

राहुल गांधी ने आर्थिक हालत को लेकर मोदी सरकार पर कसा तंज, यह तो अभी शुरुआत है..

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला
पीएम मोदी और वित्त मंत्री पर राहुल गांधी ने साधा निशाना
अर्थव्यवस्था का करोड़ों लोगों पर पड़ रहा असर- राहुल गांधी

Mar 12, 2020 / 10:02 pm

Prashant Jha

राहुल गांधी ने आर्थिक हालत को लेकर मोदी सरकार पर कसा तंज, यह तो अभी शुरुआत है..

राहुल गांधी ने आर्थिक हालत को लेकर मोदी सरकार पर कसा तंज, यह तो अभी शुरुआत है..

नई दिल्ली। गुरुवार को भारतीय शेयर बाजार ने अब तक की सबसे बड़ी गिरावट दर्ज की है। कारोबार के आखिरी चरण में सेंसेक्‍स 3200 अंक तक लुढ़क गया। सेंसेक्‍स 2919.26 अंक टूटकर 32,778.14 के स्‍तर पर बंद हुआ। तो निफ्टी करीब 1000 अंक तक नीचे गई। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader rahul gandhi) ने देश की गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार (Modi Govt) को आड़े हाथ लिया। दिल्ली में मीडिया से रू-ब-रू होते हुए राहुल गांधी ने कहा कि आज शेयर बाजार में जो हुआ वह पूरी दुनिया के सामने है।

पीएम मोदी अर्थव्यवस्था पर बोलने को तैयार नहीं- राहुल गांधी

उन्होंने कहा कि देश की आर्थिक हालात खराब हो चुकी है। लेकिन पीएम मोदी इस पर एक शब्द बोलने को तैयार नहीं हो रहे हैं। राहुल गांधी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को लेकर कहा कि उन्हें अर्थव्यवस्था के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें: सिंधिया सियासी भविष्य के डर से विचारधारा को जेब में रखकर BJP-RSS में गए: राहुल गांधी

कांग्रेस सरकार और अर्थव्यवस्था चलाना जानती है- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने अर्थव्यवस्था की बदहाली को लेकर कहा कि यह तो अभी शुरुआत है, सुनामी आना बाकी है। करोड़ों लोगों पर इसका असर पड़ रहा है। साल 2008 का उदाहरण सबके सामने है कि कैसे अर्थव्यवस्था को संभाली गई थी। कांग्रेस सरकार चलाना और अर्थव्यवस्था चलाना जानती है। मनमोहन सिंह ने दस साल तक देश चलाया। उस वक्त अर्थव्यवस्था पूरी तरह से बची रही। लेकिन मोदी सरकार अर्थव्यवस्था से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। इससे पहले राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी मध्य प्रदेश में स्थिर सरकार को गिराने में व्यस्त हैं।

ये भी पढ़ें: बेंगलुरु में जीतू पटवारी और सिंधिया समर्थकों के बीच झड़प, पुलिस ने पटवारी को हिरासत में लिया

सरकार ने कोरोना वायरस को गंभीरता से नहीं लिया- राहुल गांधी

मीडिया ने राहुल गांधी से जब मध्य प्रदेश सरकार को लेकर सवाल किया तो वह चुप्पी साध लिए। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष नही है। वह यहां अर्थव्यवस्था पर बात करने आए है। राहुल गांधी ने कोरोनो वायरस को लेकर कहा कि सरकार ने इसको गम्भीरता से नहीं लिया।

Hindi News/ Political / राहुल गांधी ने आर्थिक हालत को लेकर मोदी सरकार पर कसा तंज, यह तो अभी शुरुआत है..

ट्रेंडिंग वीडियो