scriptCG Politics: छत्तीसगढ़ के इस मंत्री ने कहा – राहुल गांधी करते है षड्यंत्र की राजनीति | CG Politics: Rahul Gandhi does conspiracy politics | Patrika News
रायपुर

CG Politics: छत्तीसगढ़ के इस मंत्री ने कहा – राहुल गांधी करते है षड्यंत्र की राजनीति

CG Politics: बृजमोहन ने कहा कि राहुल गांधी जितनी झूठी और कोरी बयानबाजी कर रहे हैं वो सिर्फ 4 जून तक ही कर पाएंगे। उसके बाद वे कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे।

रायपुरMay 30, 2024 / 07:47 am

Khyati Parihar

CG Politics
CG Politics: राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर संविधान को समाप्त करने के आरोप पर वरिष्ठ भाजपा नेता एवं शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, राहुल गांधी सिर्फ झूठ और षड्यंत्र की राजनीति करते हैं। भारत के विभिन्न समाजों में (Political News) भेद कर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकते है।
रही बात बाबासाहेब आंबेडकर की तो कांग्रेस ने तो उन्हें भारत रत्न के लायक भी नहीं समझा था। भाजपा समर्थित वीपी सिंह सरकार में ही उन्हें भारत रत्न से सम्मानित किया गया। कांग्रेस ने तो बाबासाहेब आंबेडकर का अपमान करने में कभी भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी।
CG Politics: बृजमोहन ने कहा, इसी कांग्रेस पार्टी ने संविधान को ताक में रखकर देश में आपातकाल लगाया था। लोगों के अधिकार छीन लिए थे। आज जब जनता ने इन कांग्रेसियों के हाथों से सत्ता सहित सबकुछ छीन लिया है तो ये अब बड़ी बेशर्मी के साथ संविधान की दुहाई दे रहे हैं।
CG Politics
आगे कहा कि देश में भाजपा की सत्ता आने के बाद ही दलित,आदिवासी, पिछड़ों, वंचितों को उनका सही अधिकार मिला है। आदिवासी, दलित समाज से राष्ट्रपति, पिछड़ा वर्ग के स्वयं मोदी प्रधानमंत्री हैं। यह बात कांग्रेस पार्टी बर्दाश्त नहीं कर पा रही। असल में राहुल गांधी यह सारे अधिकार और पद प्रतिष्ठा अपने गांधी परिवार के लिए ही चाहते हैं। इसीलिए सत्ता में आने कि उनकी बेचैनी में अनर्गल एवं देश विरोधी बयान उनके मुंह निकल रहे है।

CG Politics: भारत की जनता सच्चाई जानती है

राहुल गांधी जितना झूठ बोलना है बोल ले उससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि भारत की जनता सच्चाई जानती है। भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास और सब का (Politics) विश्वास जीतकर काम कर रही है। समाज का हर वर्ग सरकारी योजनाओं का लाभ ले रहा है। कहीं कोई भेदभाव भाजपा ने ना कभी किया है ना आगे करेगी।

4 जून के बाद मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे राहुल

CG Congress Party: बृजमोहन ने कहा कि राहुल गांधी जितनी झूठी और कोरी बयानबाजी कर रहे हैं वो सिर्फ 4 जून तक ही कर पाएंगे। उसके बाद वे कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे। जनादेश भाजपा के साथ है समाज का हर वर्ग, हर जाति, हर धर्म का आशीर्वाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर है। जिसकी बदौलत प्रचंड बहुमत के साथ देश में पुनः मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

Hindi News/ Raipur / CG Politics: छत्तीसगढ़ के इस मंत्री ने कहा – राहुल गांधी करते है षड्यंत्र की राजनीति

ट्रेंडिंग वीडियो