scriptAmit Shah बोले – मुसीबत के वक्त केसीआर और ओवैसी कहां थे, हैदराबाद में बीजेपी जीतेगी | Amit Shah said - Where were KCR and Owaisi in times of trouble, BJP will win this time in Hyderabad | Patrika News
राजनीति

Amit Shah बोले – मुसीबत के वक्त केसीआर और ओवैसी कहां थे, हैदराबाद में बीजेपी जीतेगी

टीआरएस हैदराबाद के विकास में सबसे बड़ा रोड़ा।
बीजेपी आई तो सारे अवैध निर्माण ध्वस्त होंगे।

Nov 29, 2020 / 03:37 pm

Dhirendra

amit shah

टीआरएस हैदराबाद के विकास में सबसे बड़ा रोड़ा।

नई दिल्ली। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव प्रचार के अंतिम दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ऐतिहासिक निजामशाही सिटी पहुंचे। वहां पहुंचने के बाद वो सबसे पहले भाग्यलक्ष्मी मंदिर गए और पूजा अर्चना की। इसके बाद गृह मंत्री सिकंदराबाद में रोड शो में शामिल हुए। रोड शो के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि मैं हैदराबाद के लोगों का समर्थन देख अभिभूत हूं। उन्होंने अपार जन समर्थन के लिए हैदराबाद की जनता का आभार जताया और धन्यवाद बोला।
https://twitter.com/hashtag/Telangana?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया से बातचीत में शाह ने कहा कि मैं रोड शो के बाद पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि इस बार भाजपा अपनी सीटें बढ़ाने या अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के बजाय हैदराबाद के मेयर का चुनाव जीतने के लिए मैदान में है। इस बार हैदराबाद में बीजेपी ही जीतेगी।
सारे अवैध निर्माण ध्वस्त होंगे

अमित शाह ने कहा कि जब हैदराबाद के लोग मुसीबत के फंसी थी उस वक्त ओवैसी कहां थे। इसी तरह जब हैदराबाद डूबा था तब केसीआर कहां थे। हमने अपने सभी वादे पूरे किए। टीआरएस हैदराबाद के विकास में सबसे बड़ा रोड़ा है। हम जो कहते हैं वो करते हैं। बीजेपी आई तो सारे अवैध निर्माण ध्वस्त होंगे।

Hindi News/ Political / Amit Shah बोले – मुसीबत के वक्त केसीआर और ओवैसी कहां थे, हैदराबाद में बीजेपी जीतेगी

ट्रेंडिंग वीडियो