scriptहॉस्टल में ब्लास्ट से हड़कंप, बम की तरफ फटा कुकर, ढक्कन फंखे में घुसा | Pressure cooker blast in CWSN hostel Panna cook injured while cooking food | Patrika News
पन्ना

हॉस्टल में ब्लास्ट से हड़कंप, बम की तरफ फटा कुकर, ढक्कन फंखे में घुसा

Pressure Cooker Blast: प्रेशर कुकर फटने से ब्लास्ट इतना तेज था कि ढक्कन उछलकर फैन में जा घुसा, घटना में रसोइया घायल हुआ है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पन्नाOct 02, 2024 / 06:41 pm

Shailendra Sharma

panna news
Pressure Cooker Blast: मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में जन शिक्षा केन्द्र के हॉस्टल CWSN (Children with Special Needs) में उस वक्त हड़कंप मच गया जब हॉस्टल में ब्लास्ट जैसी आवाज आई। ब्लास्ट की आवाज सुनते ही हॉस्टल में मौजूद छात्रों में अफरा-तफरी मच गई और जब वो किचन में पहुंचे तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं। दरअसल किचन में कुकर ब्लास्ट हुआ था और खाना बना रहा रसोइया इस ब्लास्ट में गंभीर रूप से घायल हुआ था जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रेशर कुकर फटा, रसोइया घायल

जानकारी के मुताबिक CWSN हॉस्टल में रसोईया राजकुमारी और उसकी साथी सहायक रसोईया मिथिलेश सेन किचन में खाना बना रही थी। कुकर में दाल पक रही थी और सहायक रसोईया सब्जी काट रही थी। इसी दौरान अचानक प्रेशर कुकर ब्लास्ट हो गया। प्रेशर कुकर के ब्लास्ट होने से तेज आवाज आई और कुकर का ढक्कन उछलकर ऊपर लगे फैन में जा घुसा। तो वहीं कुकर ब्लास्ट होने से कुकर में लगी सीटी रसोईया राजकुमारी प्रजापति की कमर में जा लगी जिसके कारण उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें

मंत्री-विधायक-अधिकारी जो महीनों में नहीं कर पाए वो गांव वालों ने कुछ घंटों में कर दिया…Video

दिव्यांग छात्रों के हॉस्टल में हादसा

बता दें कि CWSN हॉस्टल में दिव्यांग बच्चे रहते हैं और इनकी संख्या 40-45 है। राहत की बात ये है कि जिस वक्त ये घटना हुई कोई छात्र रसोई में नहीं था वरना उसे भी चोट लग सकती थी या कोई अनहोनी हो सकती थी। बताया गया है कि जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त हॉस्टल में कोई अधिकारी कर्मचारी भी मौजूद नहीं थे। जन शिक्षा केंद्र के जिला समन्वयक अजय कुमार गुप्ता ने बताया कि ”जैसे ही घटना की जानकारी लगी, तुरंत ही गाड़ी भेज कर रसोईया को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टीम गठित कर पूरी घटना की जांच कराई जाएगी।

Hindi News / Panna / हॉस्टल में ब्लास्ट से हड़कंप, बम की तरफ फटा कुकर, ढक्कन फंखे में घुसा

ट्रेंडिंग वीडियो