scriptMP News: आसमान से गिरी बिजली ने छीन ली घर की ‘लक्ष्मी’, मची चीख-पुकार | Lightning fell from sky snatched away Lakshmi of house, there was screams | Patrika News
पन्ना

MP News: आसमान से गिरी बिजली ने छीन ली घर की ‘लक्ष्मी’, मची चीख-पुकार

Panna News: मध्यप्रदेश के पन्ना जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां 12 साल की मासूम लक्ष्मी पर बिजली गिर गई। जिससे उसकी मौत हो गई।

पन्नाJul 11, 2024 / 06:41 pm

Himanshu Singh

panna news
MP News: मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में तेज बारिश के साथ गरज-चमक भी देखने को मिली। जिसके चलते एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जिसमें आकाशीय बिजली गिरने से एक 12 साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई है। इसी घटना के शिकार हुए मृतिका के दोनों भाई गंभीर रुप से घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए पन्ना रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम मुड़वारी में आम के पेड़ के नीचे 12 वर्षीय लक्ष्मी अपने दो छोटे भाइयों के साथ बारिश से बचने के लिए बैठी थी। तभी अचानक तेज बारिश शुरु हो गई। इसी दौरान गरज-चमक भी होने लगी। अचानक तेज गरज के साथ आकाशीय बिजली गिरी। जिसमें तीनों घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से तीनों को उपचार के लिए 108 एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुनौर में भर्ती कराया गया।


परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल


लक्ष्मी कुशवाहा को जांच के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। इधर, एक भाई की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसे इलाज के गुनौर से पन्ना जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जबकि एक भाई का इलाज गुनौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जारी है। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Hindi News/ Panna / MP News: आसमान से गिरी बिजली ने छीन ली घर की ‘लक्ष्मी’, मची चीख-पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो