scriptबांध में डूबने से युवक की मौत, 18 घंटे बाद निकाला शव | Youth dies due to drowning in Bhomada dam of Pali district | Patrika News
पाली

बांध में डूबने से युवक की मौत, 18 घंटे बाद निकाला शव

– पाली जिले के निमाज के युवक की भोमादा बांध में डूबने से हुई थी मौत

पालीAug 10, 2021 / 08:12 pm

Suresh Hemnani

बांध में डूबने से युवक की मौत, 18 घंटे बाद निकाला शव

बांध में डूबने से युवक की मौत, 18 घंटे बाद निकाला शव

पाली/बर मारवाड़। जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र में मंगलवार को भोमादा बांध में डूबने से जान गंवा चुके युवक का शव मंगलवार को मशक्कत के बाद निकाल लिया गया। ग्रामीण व गोताखोरों ने काफी मशक्कत की, शव परिजनों को सौंप दिया गया।
सेंदड़ा थानाप्रभारी मनोज सामरिया ने बताया कि युवक नरेश खटीक पुत्र प्रकाश खटीक निवासी निमाज का शव बांध से निकाला लिया गया है। मृतक युवक व अन्य तीन युवक बांध की रपट पर चल रहे थे। अचानक पांव फिसलने से नरेश बांध की रपट की तरफ पानी की गहराई में डूब गया। जहां पर युवक गिरा वहां पर कांटेदार झाडिय़ां होने से युवक झाडिय़ों में फंस गया था। रपट से 10 फीट नीचे पानी होने से साथी युवक बचा नहीं पाए। शव जब निमाज गांव पहुंचा तो शोक छा गया, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। उसकी सगाई होने वाली थी।
मकान की पहली मंजिल से गिरी युवती, मौत
सोजत। शिवपुरा थाना क्षेत्र के रूपावास ग्राम में एक रहवासी मकान के ऊपरी मंजिल से नीचे गिर जाने से एक युवती की मौत हो गई। थानाधिकारी हरजीराम जाणी ने बताया कि रूपावास निवासी प्रियंका उर्फ पिंकी (23) पुत्री सोनसिंह राजपुरोहित अपने मकान की पहली मंजिल पर खड़ी थी, इस दौरान उसे चक्कर आ गया, वह नीचे गिर गई। गंभीर हालत में उसे जोधपुर रैफर किया गया, जहां उपचार के दौरान उसका दम टूट गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

Hindi News / Pali / बांध में डूबने से युवक की मौत, 18 घंटे बाद निकाला शव

ट्रेंडिंग वीडियो