scriptRajasthan News: मायके आई थी बेटी, सुबह पानी पीते ही बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हो गई मौत | young woman died after swallowing a poisonous insect while drinking water in Pali | Patrika News
पाली

Rajasthan News: मायके आई थी बेटी, सुबह पानी पीते ही बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हो गई मौत

Rajasthan News: पुलिस ने बताया कि नसीब की शादी दो माह पहले हुई थी। मामले की जांच एसडीएम करेंगे।

पालीJun 10, 2024 / 01:04 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan News: पाली के रास थाना क्षेत्र स्थित भीमगढ़ सरहद में पानी पीते वक्त जहरीला कीट निगल जाने से एक युवती की तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे ब्यावर चिकित्सालय ले गए। जहां युवती की उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना पर रास पुलिस ने ब्यावर अस्पताल स्थित मोर्चरी पहुंचकर मृतका युवती के पिता की ओर से पुलिस को दी रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया। मृतका की इस मौत के मामले में जांच एसडीएम करेंगे।
रास थानाधिकारी हुकमगिरी व मुय आरक्षी बलराम धायल ने बताया कि भीमगढ़ निवासी सलीम खां ने रिपोर्ट में उसकी पुत्री नसीब रविवार सुबह पानी पीते समय पानी के साथ किसी जहरीले कीट को निगल लिया। तबीयत बिगड़ने पर उसे ब्यावर के राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि नसीब की शादी विजयनगर स्थित रामपुरा में हो रखी थी। वह अपने पीहर भीमगढ़ आई थी। पुलिस ने बताया कि नसीब की शादी दो माह पहले हुई थी। मामले की जांच एसडीएम करेंगे।

कार ने टैक्सी को मारी टक्कर, युवक घायल

वहीं पाली शहर के पणिहारी चौराहे के निकट शनिवार रात टैक्सी-कार की टक्कर हो गई। हादसे में टैक्सी चालक घायल हो गया। उसे बांगड़ अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे भर्ती कर उपचार किया। जानकारी के अनुसार पणिहारी चौराहे के निकट गलत दिशा से आ रही एक कार चालक ने टैक्सी को टक्कर मार दी। हादसे में शहर के जंगीवाड़ा निवासी टैक्सी चालक मोहमद रफीक पुत्र शौकत अली रंगरेज घायल हो गया। उसे बांगड़ अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे भर्ती कर उपचार किया। टैक्सी चालक रफीक का कहना है कि कार चालक की लापरवाही से हादसा हुआ। टैक्सी भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही घायल टैकसी चालक के परिजन और परिचित अस्पताल परिसर में जमा हो गए।

Hindi News/ Pali / Rajasthan News: मायके आई थी बेटी, सुबह पानी पीते ही बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हो गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो