scriptएक श्रमिक पेड़ पर फंदा लगाकर झूला, दूसरे का फैक्ट्री के कमरे में मिला शव, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल | Two workers die in garment factory in Pali city | Patrika News
पाली

एक श्रमिक पेड़ पर फंदा लगाकर झूला, दूसरे का फैक्ट्री के कमरे में मिला शव, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

पाली के पुनायता औद्योगिक क्षेत्र स्थित पास-पास की फैक्ट्री में दोनों श्रमिक करते थे मजदूरी
 

पालीApr 07, 2024 / 07:18 pm

Suresh Hemnani

Watch Video: एक श्रमिक पेड़ पर फंदा लगाकर झूला, दूसरे का फैक्ट्री के कमरे में मिला शव, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Watch Video: एक श्रमिक फंदे पर झूला, दूसरे का फैक्ट्री के कमरे में मिला शव, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

पाली के पुनायता औद्योगिक क्षेत्र स्थित रीको एरिया के एक खेत में एक श्रमिक का शव पेड़ पर झूलता मिला। वहीं दूसरे श्रमिक का शव एक फैक्ट्री के कमरे में पड़ा मिला। दोनों श्रमिक पास-पास की फैक्ट्री में मजदूरी करते थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। इस दौरान परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।
suicide-case-pali-rajasthan.jpg
फैक्ट्री के कमरे में रहते थे पिता-पुत्र
सदर पुलिस थाने के एएसआई सत्यनारायण ने बताया कि पुनायता बाईपास स्थित रीको एरिया के एक खेत में रविवार सुबह उत्तर प्रदेश के रायबरेली के जमकोरिया थाना खिरो निवासी राजेश कुमार 49 साल पुत्र बिधादिन जाति लोदी का शव एक पेड़ पर झूलता मिला। पुलिस ने लोगों की सहायता से शव को पेड़ से उतार कर बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक राजेश अपने पुत्र अभिषेक के साथ पुनायता की एक फैक्ट्री के कमरे में रहता था। पिता-पुत्र इसी फैक्ट्री में काम भी करते थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।
suicide-case-pali.jpg
बंद फैक्ट्री के कमरे में मिला श्रमिक का शव
पुनायता औद्योगिक क्षेत्र के विनायक प्रोसेस में रविवार सुबह उत्तर प्रदेश के जिला प्रयागराज तहसील भीमपारा गांव मेजा निवासी दीपचंद्र 27 साल पुत्र श्रीनाथ जाति यादव का शव फैक्ट्री के कमरे में पड़ा मिला। फैक्ट्री संचालक ने बताया कि फैक्ट्री कुछ दिनों से बंद थी। रविवार सुबह अन्य मजदूरों ने कमरा खोलकर देखा तो दीपचंद्र का शव पड़ा था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मोर्चरी के बाहर मृतक के पिता श्रीनाथ यादव ने बताया कि दीपचंद्र की शादी हो रखी है। उसके दो पुत्र और दो पुत्रियां भी है। पत्नी और बच्चे गांव में ही रहते हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई करने के बाद शव परिजनों को सौंपा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wglu2

Hindi News / Pali / एक श्रमिक पेड़ पर फंदा लगाकर झूला, दूसरे का फैक्ट्री के कमरे में मिला शव, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

ट्रेंडिंग वीडियो