scriptPaper Leak Case : पेपर माफिया ओमप्रकाश ढाका के घर SOG को मिले अहम सबूत, अब खुलेंगे कई बड़े राज | Rajasthan Paper Leak Case: SOG found important evidence at the house of paper mafia Om Prakash Dhaka in Sanchore | Patrika News
पाली

Paper Leak Case : पेपर माफिया ओमप्रकाश ढाका के घर SOG को मिले अहम सबूत, अब खुलेंगे कई बड़े राज

Om Prakash Dhaka : राजस्थान के सांचौर में पेपर लीक केस और डमी कैंडिडेट बिठाने के हैंडलर ओमप्रकाश ढाका के घर की जयपुर एसओजी टीम ने तलाशी ली।

पालीJul 12, 2024 / 08:19 am

Anil Prajapat

paper mafia Om Prakash Dhaka
Rajasthan Paper Leak Case: राजस्थान के सांचौर में पेपर लीक केस और डमी कैंडिडेट बिठाने के हैंडलर ओमप्रकाश ढाका के घर की जयपुर एसओजी टीम ने तलाशी ली। उन्होंने ढाका की मौजूदगी में उनके घर की तलाशी ली और उनसे जुड़े लोगों की जानकारी जुटाई। एसओजी सूत्रों के मुताबिक बुधवार दोपहर करीब 3 बजे टीम ढाका को लेकर उसके पैतृक गांव ढाकों की ढाणी केरवी स्थित आवास पर लेकर पहुंची थी। यहां पर करीब 2 घंटों तक पूरे घर की तलाशी ली। इसके बाद एसओजी की टीम ढाका को लेकर वापस जयपुर रवाना हो गई।
पेपर माफिया ओमप्रकाश ढाका के घर में तलाशी के दौरान एसओजी की टीम को पेपर लीक से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां मिली। साथ ही कई अहम सुराग भी हाथ लगे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि अब कई बड़े राज खुलने की संभावना है। ओमप्रकाश ढाका के साथ-साथ कौन-कौन मिला हुआ था और कैसे वह अपना नेटवर्क चला रहा था। इस पर अब बड़ा खुलासा होने की संभावना है।
यह भी पढ़ें

समर्पण के लिए रखी शर्त ठुकराई, सरगना सुरेश ढाका पर ऐसे नकेल कसेगी SOG

हैदराबाद से पकड़ा गया था मुख्य आरोपी ढाका

बता दें कि, एसआई पेपर लीक मामले में मुख्य आरोपी ढाका और सुनील बेनीवाल हैदराबाद के एक फ्लैट में छिपे थे। जोधपुर की साइक्लोनर टीम ने 3 जुलाई को वहां से पकड़ लिया गया। इस मामले में एक और आरोपी शम्मी बिश्नोई बरसाना में फरारी काट रही थी और मंगलवार को टीम उसे लेकर जोधपुर पहुंची थी। पेपर लीक केस के आरोपी ओम प्रकाश ढाका और सुनील बेनीवाल को कुछ दिन पहले एसओजी के सुपरविजन में जोधपुर की साईक्लोनर टीम ने गिरफ्तार किया था।

जगदीश बिश्नोई गैंग का हैंडलर है ढाका

सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा-2021 में ओमप्रकाश ढाका मुख्य आरोपी है। पेपर लीक माफिया जगदीश बिश्नोई की गैंग को चलाने वाला हैंडलर है। वह पेपर लीक जैसी घटनाओं को अंजाम दे चुका है। वहीं शम्मी बिश्नोई ने कई परीक्षाओं में डमी कैंडिडेट बैठाने का काम किया है। खुद भी कई परीक्षाों में डमी कैंडिडेट बनकर बैठी है। वह खुद बालोतरा थाने की वांटेड भी है। सुनील भी डमी कैंडिडेट बनकर परीक्षाओं में बैठा है।

Hindi News/ Pali / Paper Leak Case : पेपर माफिया ओमप्रकाश ढाका के घर SOG को मिले अहम सबूत, अब खुलेंगे कई बड़े राज

ट्रेंडिंग वीडियो