scriptPali News: दिवाली से पहले मिली बेटे की लाश, बिना बिताए निकला था घर से, परिवार में छाया मातम | Pali News: The body of a teenager who left home two days ago was found in a canal | Patrika News
पाली

Pali News: दिवाली से पहले मिली बेटे की लाश, बिना बिताए निकला था घर से, परिवार में छाया मातम

Pali News: परिजनों का आरोप है कि किसी ने उसकी हत्या कर शव नहर में फेंक दिया।

पालीOct 28, 2024 / 12:03 pm

Rakesh Mishra

pali crime news
Pali News: पाली शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के बजरंगबाड़ी क्षेत्र स्थित जवाई नहर के साइफन में किशोर का शव मिला। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने गोताखोरों के सहयोग से शव बाहर निकाला और बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। इधर, मृतक के परिजन और समाज के लोगों ने बताया कि मृतक शुक्रवार रात बिना बताए घर से निकला था। उसके मोबाइल पर किसी का कॉल भी आया था। उन्होंने हत्या का अंदेशा जताया है।
जानकारी के अनुसार बापूनगर विस्तार निवासी नरेश (17) पुत्र कैलाश वाल्मीकि का शव बजरंगबाड़ी क्षेत्र स्थित जवाई नहर के साइफन में मिला। पुलिस ने गोताखोरों की सहायता से शव को बाहर निकलवाया। इधर, जानकारी मिलते ही मृतक बालक के परिजन और वाल्मीकि समाज के विनोद तेजी, अनिल बिजलानी, मुकेश आदिवाल, अशोक आदिवाल आदि पहुंच गए। उन्होंने शव की शिनाख्त करते हुए बताया कि शुक्रवार रात करीब 11 बजे मृतक नरेश के मोबाइल पर किसी का कॉल आया। इसके बाद वो घर से बिना बताए बाइक लेकर निकल गया।

नहर के पास मिली बाइक

उसके बाद वह घर नहीं आया और मोबाइल भी बंद आया। काफी तलाश के बाद भी पता नहीं चला। फिर मृतक नरेश की मां मायादेवी ने कोतवाली थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई। रविवार शाम उसका शव जवाई नहर के साइफन में मिला। परिजनों का आरोप है कि किसी ने उसकी हत्या कर शव नहर में फेंक दिया। दो दिन तक शव पानी में पड़े रहने से उसके शरीर की चमड़ी उतर गई तथा बदबू मारने लगा। पुलिस ने गोताखोर पिंटू मामा, आबिद अली चूड़ीघर, नरेश बंजारा आदि की सहायता से शव को बाहर निकाला और मोर्चरी में रखवाया। नहर के निकट मिली बाइक को कब्जे में ली। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं बेटे की लाश मिलने के बाद परिवार में मातम छा गया है।

Hindi News / Pali / Pali News: दिवाली से पहले मिली बेटे की लाश, बिना बिताए निकला था घर से, परिवार में छाया मातम

ट्रेंडिंग वीडियो