scriptट्रेलर का एक्सीडेंट हुआ, चालक ने घटना की जिम्मेदारी से बचने के लिए लूट की झूठी कहानी रची, गिरफ्तार | Driver arrested for giving false report of trailer theft in Pali | Patrika News
पाली

ट्रेलर का एक्सीडेंट हुआ, चालक ने घटना की जिम्मेदारी से बचने के लिए लूट की झूठी कहानी रची, गिरफ्तार

– सांडेराव में हुआ एक्सीेडेंट, कोतवाली में करवाया लूट का मुकदमा- पुलिस ने किया खुलासा

पालीJul 13, 2021 / 09:16 pm

Suresh Hemnani

ट्रेलर का एक्सीडेंट हुआ, चालक ने घटना की जिम्मेदारी से बचने के लिए लूट की झूठी कहानी रची, गिरफ्तार

ट्रेलर का एक्सीडेंट हुआ, चालक ने घटना की जिम्मेदारी से बचने के लिए लूट की झूठी कहानी रची, गिरफ्तार

पाली। जिले के सांडेराव में एक ट्रेलर का एक्सीडेंट होने के बाद चालक द्वारा इस घटना से बचने के लिए कोतवाली थाने में ट्रेलर लूट का झूठा मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए ट्रेलर चालक को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ जारी है।
सांडेराव में एक्सीडेंट, कोतवाली में मामला दर्ज
पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत के अनुसार बृजलाल पुत्र भालेलाल यादव निवासी जाफरपुरा थाना उसराहर जिला ईटावा उत्तर प्रदेश ने कोतवाली में मामला दर्ज करवाते हुए रिपोर्ट में बताया कि वह ट्रेलर लेकर 11 जुलाई को गुडग़ांव से गुजरात के लिए रवाना हुआ। इसमें कार के पाट्र्स भरे हुए थे। मंगलवार तडक़े करीब चार बजे किसान केसरी पेट्रोल पम्प के पास पाली हाइवे पर उसे नींद आने लगी तो वह ट्रेलर खड़ा कर सो गया। इस दौरान तीन चार जने आए और उससे मारपीट कर ट्रेलर, मोबाइल व सामान लूटकर भाग गए।
पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. तेजपाल सिंह, सीओ सिटी निशांत भारद्वाज, कोतवाली प्रभारी गौतम जैन की टीम ने सीसीटीवी व टोल नाकों के कैमरों की जांच की। जिसमें यह सामने आया कि चालक बृजलाल का ट्रेलर 11 जुलाई को सांडेराव के ढोला के निकट एक्सीडेंट हो गया था। इस दुर्घटना की जिम्मेदारी से बचने के लिए वह ट्रेलर वहीं छोडकऱ आ गया और लूट की झूठी कहानी रची। वह पुलिस को गुमराह करने लगा। पुलिस ने आरोपी चालक बृजलाल को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News / Pali / ट्रेलर का एक्सीडेंट हुआ, चालक ने घटना की जिम्मेदारी से बचने के लिए लूट की झूठी कहानी रची, गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो