scriptहाइवे पर सडक़ हादसा होने के बाद पहुंची पुलिस, पीछे से आए ट्रेलर ने हैड कांस्टेबल सहित तीन जनों को कुचला | Death to three people including head constables in road accident in Pa | Patrika News
पाली

हाइवे पर सडक़ हादसा होने के बाद पहुंची पुलिस, पीछे से आए ट्रेलर ने हैड कांस्टेबल सहित तीन जनों को कुचला

– हैड कांस्टेबल व दो ट्रक चालकों की मौके पर ही मौत-पुलिस जीप भी क्षतिग्रस्त- सेंदड़ा के लालपुरा घाटे में हादसा

पालीJul 13, 2021 / 11:56 pm

Suresh Hemnani

हाइवे पर सडक़ हादसा होने के बाद पहुंची पुलिस, पीछे से आए ट्रेलर ने हैड कांस्टेबल सहित तीन जनों को कुचला

हाइवे पर सडक़ हादसा होने के बाद पहुंची पुलिस, पीछे से आए ट्रेलर ने हैड कांस्टेबल सहित तीन जनों को कुचला

पाली/सेंदड़ा/बर मारवाड़। जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र के लालपुरा घाटे में मंगलवार रात को ट्रक-कार भिडं़त की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस की गाड़ी को एक बेकाबू ट्रेलर ने चपेट में ले लिया। हादसे में सेंदड़ा थाने के हैड कांस्टेबल रोहिताश मीणा व उसके पास खड़े ट्रक के दो चालकों की मौत हो गई। पुलिस की जीप सहित चारों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। शव बर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं।
पुलिसकर्मी हाइवे पर खड़े कर रहे थे कार्रवाई, ट्रेलर ने लिया चपेट में
सेंदड़ा थानाधिकारी मनोज सामरिया के अनुसार रात करीब दस बजे एक ट्रक व कार की लालपुरा घाटे में भिड़ंत हो गई। इस पर सेंदड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिसकर्मी हाइवे किनारे खड़े होकर कार्रवाई कर रहे थे। इस दौरान ब्यावर की ओर से एक बेकाबू ट्रेलर आया और सडक़ पर यातायात सुचारू करवा रहे हैड कांस्टेबल रोहिताश मीणा व उसके पास खड़े ट्रक के दो चालकों को कूचल दिया। इससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रेलर ने पुलिस जीप को भी चपेट में ले लिया और मौके से भाग गया। पुलिस ने पीछा कर ट्रेलर चालक को पकड़ा। इधर, हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर रायपुर व सेंदड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। हाइवे पर जाम लग गया। चारों वाहनों को हाइवे से हटाया गया। पुलिस ने यातायात सुचारू करवाया। मृतक दोनों ट्रक चालकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस देर रात तक उनकी शिनाख्तगी के प्रयास कर रही थी।

पुलिस महकमे में शोक, कइयों की आंखें छलकी
हैड कांस्टेबल रोहिताश मीणा गत दिनों ही आनंदपुर कालू थाने से स्थानांतरित होकर सेंदड़ा थाने आए थे। उनकी सडक़ हादसे मौत होने की खबर से पुलिस महकमे में शोक छा गया। कई पुलिसकर्मी मौके पर व बर मोर्चरी पहुंचे। उनकी आंखों में आंसू थे।
अन्य पुलिसकर्मियों ने कूदकर बचाई जान
कार व ट्रक की भिड़ंत की कार्रवाई के लिए चार से पांच पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे थे। रोहिताश मीणा हाइवे पर यातायात सुचारू करवा रहे थे। इस दौरान पीछे से आए ट्रेलर ने उन्हें चपेट में ले लिया। इस दौरान पुलिस की जीप के पास खड़े अन्य पुलिसकर्मियों ने कूदकर अपनी जान बचाई।

Hindi News / Pali / हाइवे पर सडक़ हादसा होने के बाद पहुंची पुलिस, पीछे से आए ट्रेलर ने हैड कांस्टेबल सहित तीन जनों को कुचला

ट्रेंडिंग वीडियो