scriptPanchayat 3 के ‘सचिव जी’ शाहरुख खान के किस कैरेक्टर से मिलते-जुलते हैं? जीतेंद्र कुमार ने की तुलना | Patrika News
OTT

Panchayat 3 के ‘सचिव जी’ शाहरुख खान के किस कैरेक्टर से मिलते-जुलते हैं? जीतेंद्र कुमार ने की तुलना

प्राइम वीडियो की सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली सीरीज में से एक ‘पंचायत 3’ 28 मई से स्ट्रीम होने वाली है। इस बीच पंचायत के ‘सचिव जी’ यानी जीतेंद्र कुमार ने अपने इस कैरेक्टर की तुलना शाहरुख खान के एक कैरेक्टर से कर दी है। आइये जानते हैं कौन है वो कैरेक्टर।

मुंबईMay 23, 2024 / 01:55 pm

Prateek Pandey

Panchayat 3 के ‘सचिव जी’ शाहरुख खान के किस कैरेक्टर से मिलते-जुलते हैं

Panchayat 3 के ‘सचिव जी’ शाहरुख खान के किस कैरेक्टर से मिलते-जुलते हैं

पंचायत 3 (Panchayat 3) को लेकर लोगों में जबरदस्त एक्साइटमेंट है। ये सीरीज 28 मई से स्ट्रीम होने वाली है। इसके ठीक पहले जीतेंद्र कुमार ने एक इंटरव्यू में सीरीज को लेकर बात की और अपने कैरेक्टर को शाहरुख खान की मूवी स्वदेस के कैरेक्टर से कंपेयर किया। उन्होंने कहा कि दोनों में एक जैसी बातें हैं।

स्वदेश मूवी से किया कंपेयर

‘पंचायत 3’ (Panchayat 3) में जीतेंद्र कुमार सचिव का रोल निभा रहे हैं जिसे एक दूर के गांव फुलेरा में बहुत कम सैलरी पर ग्राम पंचायत के सचिव की पोस्ट मिलती है। जीतेंद्र ने अपने कैरेक्टर और शाहरुख के कैरेक्टर में काफी समानता बताई। जीतेंद्र ने कहा, “मुझे लगता है कि जब हमने सीजन 1 शुरू किया और हम स्टोरी लिख रहे थे तभी से मुझे लगा कि कुछ तो समानता है। जैसे वो भी बिना मन के गांव आता है और उसका मन होता है कि मैं कुछ दिन रहूंगा और चला जाऊंगा। लग रहा था कि शायद लोग इसको कंपेयर करेंगे लेकिन हमने उसको इंस्पिरेशन के तौर पर लेते हुए इस्तेमाल किया।”
यह भी पढ़ें

Panchayat 3 की रिलीज से पहले वायरल हुआ ये पुराना वीडियो, नए चैप्टर की है तैयारी

जीतेंद्र कुमार ने आगे कहा, “सीजन 1 में उसका दोस्त बोलता है तो वो एलिमेंट्स हमने डाले हैं। स्वदेस से तुलना करना कभी भी दीवार की तरह हमारे सामने नहीं आया। उसको हमने अच्छे से इस्तेमाल किया। मुझे तो दोनों पसंद हैं और स्वदेस के जोन का ही हम कुछ कर रहे थे तो मैं सच में इसको लेकर काफी एक्साइटेड था।”

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Panchayat 3 के ‘सचिव जी’ शाहरुख खान के किस कैरेक्टर से मिलते-जुलते हैं? जीतेंद्र कुमार ने की तुलना

ट्रेंडिंग वीडियो