scriptOTT New Release: ‘पंचायत 3’ से लेकर ‘आदुजीविथम’ तक, जानिए इस हफ्ते OTT पर नया क्या है? | OTT this week From Panchayat 3 to Aadujeevitham know what is new on OTT | Patrika News
OTT

OTT New Release: ‘पंचायत 3’ से लेकर ‘आदुजीविथम’ तक, जानिए इस हफ्ते OTT पर नया क्या है?

इस हफ्ते ओटीटी पर मच अवेटेड सीजन पंचायत 3 की रिलीज के साथ-साथ बहुत कुछ नया आने वाला है। आइए आपको बताते हैं इस हफ्ते क्या नया होने वाला है।

मुंबईMay 24, 2024 / 03:03 pm

Prateek Pandey

ott release this week

ott release this week

इस हफ्ते ओटीटी पर सस्पेंस और लाफ्टर का जबरदस्त मेल होने वाला है। ओटीटी प्लेटफार्म की लम्बे समय से इंतजार करने वाली वेब सीरीज से लेकर हाल ही में रिलीज हुई मूवीज तक देखने को मिलेगी।

1. जेनिफर लोपेज स्टारर ‘एटलस (Atlas)’

मोस्ट अवेटेड थ्रिलर में से एक एटलस में जेनिफर लोपेज लीड रोल में हैं। वह आतंकवाद विरोधी डेटा एनालिस्ट एटलस शेफर्ड की भूमिका में नजर आने वाली हैं। एटलस को आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस से नफरत है। वो नहीं चाहती हैं कि दुनिया किसी ऐसी चीज के काबू में आ जाए जिससे धरती पर खतरा मंडराने लगे। ये सीरीज 24 मई को रिलीज होगी।

2. कृति सैनन स्टारर ‘क्रू’

बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का दिल जीतने के बाद, तब्बू, करीना कपूर और कृति सैनन अभिनीत क्रू 24 मई को नेटफ्लिक्स पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। हंसी-मजाक से भरी ये कहानी तीन फ्लाइट अटेंडेंट की कहानियों पर आधारित है जिनकी जिंदगी में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है।
यह भी पढ़ें

कौन है बॉलीवुड का विराट कोहली और रोहित शर्मा? मनोज बाजपेयी ने किया नामकरण

3. पृथ्वीराज सुकुमारन की आदुजीविथम

पृथ्वीराज सुकुमारन की आदुजीविथम का प्रीमियर 26 मई को डिज्नी+हॉटस्टार पर होगा। फिल्म जिसे द गोट लाइफ के नाम से भी जाना जाता है, विदेशी भूमि में जीवित रहने के लिए नजीब के संघर्ष की सच्ची कहानी बताती है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। अब आप इसे ओटीटी पर भी एन्जॉय कर सकते हैं।

4. पंचायत सीजन 3

प्राइम वीडियो को मोस्ट अवेटेड सीरीज का इंतजार अब खत्म हो चुका है। 28 मई को रिलीज होने वाले वेब शो पंचायत के तीसरे सीजन के साथ आखिरकार इंतजार खत्म हो गया है। तीसरा अध्याय दिल और राजनीति के मामलों में उलझने वाले पात्रों पर केंद्रित होगा। जीतेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / OTT New Release: ‘पंचायत 3’ से लेकर ‘आदुजीविथम’ तक, जानिए इस हफ्ते OTT पर नया क्या है?

ट्रेंडिंग वीडियो