scriptModern Masters: SS Rajamouli: खत्म हुआ इंतजार, डायरेक्टर राजामौली पर बनी डॉक्यूमेंट्री की रिलीज डेट से उठ गया पर्दा | Modern Masters: SS Rajamouli: The wait is over the release date of the documentary on director Rajamouli has been revealed | Patrika News
OTT

Modern Masters: SS Rajamouli: खत्म हुआ इंतजार, डायरेक्टर राजामौली पर बनी डॉक्यूमेंट्री की रिलीज डेट से उठ गया पर्दा

Modern Masters SS Rajamouli: भारतीय सिनेमा के बेस्ट डायरेक्टर SS Rajamouli के जीवन पर आधारित डॉक्यूमेंट्री इस दिन होगी रिलीज

मुंबईJul 06, 2024 / 05:46 pm

Saurabh Mall

Modern Masters SS Rajamouli

Modern Masters SS Rajamouli

SS Rajamouli: भारतीय सिनेमा के बेस्ट डायरेक्टर एसएस राजामौली के जीवन पर आधारित डॉक्यूमेंट्री की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। डॉक्यूमेंट्री ‘मॉडर्न मास्टर्स: एसएस राजामौली’ में एसएस राजामौली की दिलचस्प यात्रा को दिखाया गया है।
डॉक्यूमेंट्री ‘मॉडर्न मास्टर्स: एसएस राजामौली’ में कुछ साक्षात्कार हैं, पर्दे के पीछे की फुटेज हैं जिनके जरिए भारतीय और अंतरराष्ट्रीय सिनेमा पर राजामौली के प्रभाव को दर्शाया गया है।

डॉक्यूमेंट्री के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें बाहुबली निर्देशक राजामौली मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं।
SS-Rajamoul
SS-Rajamoul

दो अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होगी मॉडर्न मास्टर्स: एसएस राजामौली रिलीज

पोस्ट का कैप्शन है, “एक शख्स। कई ब्लॉकबस्टर। अनंत महत्वाकांक्षा। इस महान फिल्म निर्माता को अपने शिखर तक पहुंचने के लिए क्या करना पड़ा? मॉडर्न मास्टर्स: एसएस राजामौली’, दो अगस्त को नेटफ्लिक्स पर आ रही है।”
अनुपमा चोपड़ा की ओर से प्रस्तुत इस डॉक्यूमेंट्री में जेम्स कैमरून, जो रूसो और करण जौहर के साथ-साथ प्रभास, जूनियर एनटीआर, राणा दग्गुबाती, राम चरण जैसे करीबी दोस्त और सहकर्मी एसएस राजामौली के बारे में दिलचस्प जानकारी शेयर करते नजर आएंगे।
यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 से लेकर Gangs of Godavari तक, 5 धाकड़ वेबसीरीज इस हफ्ते होंगी रिलीज, होगा बवाल मचेगा धमाल

डॉक्यूमेंट्री पर चर्चा करते हुए, अप्लॉज एंटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक समीर नायर ने कहा: “उनकी अनूठी आविष्कारशील कथा शैली ने भारतीय फिल्म निर्माण में क्रांति ला दी है, और हम उनकी साधारण शुरुआत से लेकर ‘बाहुबली’ और ‘आरआरआर’ तक उनके कलात्मक विकास को प्रस्तुत करने के लिए उत्साहित हैं। यह साझेदारी वैश्विक दर्शकों को प्रामाणिक भारतीय कहानियाँ रचने के हमारे समर्पण को दर्शाती है।”
अप्लॉज एंटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक समीर नायर ने कहा, “राजामौली की कहानी कहने की अनूठी शैली ने भारतीय फिल्म निर्माण में क्रांति ला दी है। हम उनके कलात्मक विकास को प्रस्तुत करने के लिए उत्साहित हैं।”
निर्माता और होस्ट अनुपमा चोपड़ा ने कहा, “राजामौली एक दूरदर्शी व्यक्ति हैं। उनकी कल्पना ने भारतीय सिनेमा की दिशा बदल दी है। उनकी कला ने दुनिया भर के दर्शकों को आकर्षित किया है। उनकी महाकाव्य कथाओं ने कहानी कहने के मानकों को फिर से परिभाषित किया है।”
नेटफ्लिक्स इंडिया में कंटेंट की उपाध्यक्ष मोनिका शेरगिल ने कहा: “राजामौली एक ऐसे आइकन हैं जिनकी दूरदर्शिता और सिनेमाई प्रतिभा ने एक गहरा प्रशंसक बेस तैयार कर दिया है और भारतीय सिनेमा को ग्लोबल मैप पर लाकर खड़ा किया है। उनकी साहसिक भावना और काल्पनिक तथा महाकाव्य शैलियों में महारत ने विश्व भर में मनोरंजन-प्रेमी दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ी है और भारतीय इतिहास और संस्कृति की प्रतिष्ठित कहानियों में जान फूंक दी है।
अप्लॉज एंटरटेनमेंट और फिल्म कम्पैनियन स्टूडियो से निर्मित इस डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर 2 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होगा।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Modern Masters: SS Rajamouli: खत्म हुआ इंतजार, डायरेक्टर राजामौली पर बनी डॉक्यूमेंट्री की रिलीज डेट से उठ गया पर्दा

ट्रेंडिंग वीडियो