scriptMirzapur के मुन्ना भैया अब इस ‘वेब सीरीज’ में आएंगे नजर, सीक्रेट लीक- पहले से भी ज्यादा होगा बवाल मचेगा धमाल | Mirzapur Divyendu Sharma or Munna Bhaiya Upcoming Web Series Life Hill Gayi announcement | Patrika News
OTT

Mirzapur के मुन्ना भैया अब इस ‘वेब सीरीज’ में आएंगे नजर, सीक्रेट लीक- पहले से भी ज्यादा होगा बवाल मचेगा धमाल

Divyendu Sharma: मिर्जापुर वेब सीरीज में अपनी दमदार एक्टिंग से अलग पहचान बनाने वाले दिव्येंदु शर्मा अब नए किरदार के साथ सीरीज में नजर आएंगे। सीरीज कब और कहां स्ट्रीम (रिलीज) होगी, आइए जानते हैं।

मुंबईJul 12, 2024 / 09:15 pm

Saurabh Mall

Divyendu Sharma

Divyendu Sharma

Divyendu Sharma Upcoming Web Series: प्रेम मिस्त्री द्वारा निर्देशित “स्लाइस ऑफ लाइफ कॉमेडी” सीरीज ‘लाइफ हिल गई’ में कुशा कपिला और दिव्येंदु नजर आएंगे। अपकमिंग सीरीज में कुशा को कल्कि और दिव्येंदु को देव के किरदार में दिखाया गया है। उनके साथ इसमें विनय पाठक, मुक्ति मोहन और अन्य लोग भी शामिल हैं।

दर्शकों को एक और सरप्राइज देना चाहते थे दिव्येंदु

दिव्येंदु ने कहा कि वह ‘लाइफ हिल गई’ के साथ अपनी कॉमेडी से दर्शकों को एक और सरप्राइज देना चाहते थे।
उन्होंने आगे कहा, ”जब आप ‘लाइफ हिल गई’ देखेंगे तो आपको अपने भाई-बहनों के साथ झगड़े, प्यार और नफरत का रिश्ता और भाई-बहनों के बीच होने वाली लड़ाई की याद आएगी। हमने इसकी शूटिंग का भरपूर आनंद लिया और मुझे यकीन है कि स्क्रीन पर भी वैसा ही होगा और हम आप सभी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”
Divyendu Sharma Upcoming Web Series
Divyendu Sharma Upcoming Web Series
कुशा ने अपने किरदार कल्कि के प्रति उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, ”मुझे ‘लाइफ हिल गई’ की स्क्रिप्ट और कलाकारों ने बेहद प्रभावित किया। ऐसे कलाकारों के साथ काम करना जिन्‍हें बेहद प्यार किया जाता है एक सपने के सच होने जैसा है। साथ ही मुझे इसमें अपना किरदार कल्कि भी बेहद पसंद आया, जो बेहद ईमानदार और देखने लायक है।”
सीरीज का निर्माण हिमश्री फिल्म्स की आरुषि निशंक ने किया है, इसका निर्देशन प्रेम मिस्त्री ने किया है। जसमीत सिंह भाटिया ने इसे लिखा है।

वेब सीरीज के बारे में किसने क्या कहा?

हिमश्री फिल्म्स की निर्माता आरुषि निशंक ने कहा, ”सीरीज ‘लाइफ हिल गई’ एक कॉमेडी-ड्रामा है। हमारा उद्देश्य एक ऐसी दुनिया की रचना थी जो भरोसेमंद, हल्की-फुल्की हो।
“इसके साथ ही उत्तराखंड से होने के कारण मैं हमेशा इस राज्य की सुंदरता को दुनिया को दिखाना चाहता थी और यह शो उत्तराखंड के स्वर्ग की एक झलक मात्र है।”

सीरीज के बारे में निर्देशक प्रेम मिस्त्री ने कहा, ”शो ‘लाइफ हिल गई’ एक हार्टलैंड ड्रामा है, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है। इसमें भाई-बहनों के बीच का भावनात्मक संबंध दिखाया गया है।”
‘लाइफ हिल गई’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के 19 दिन बाद तोड़ी चुप्पी, अब जाकर बताया शादी का नहीं था प्लान

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Mirzapur के मुन्ना भैया अब इस ‘वेब सीरीज’ में आएंगे नजर, सीक्रेट लीक- पहले से भी ज्यादा होगा बवाल मचेगा धमाल

ट्रेंडिंग वीडियो