scriptBigg Boss OTT Season 3: बिग बॉस के घर में विशाल पांडे और लवकेश ने दूसरे दिन ही किया कांड, घर वाले परेशान | Patrika News
OTT

Bigg Boss OTT Season 3: बिग बॉस के घर में विशाल पांडे और लवकेश ने दूसरे दिन ही किया कांड, घर वाले परेशान

Bigg Boss: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर विशाल पांडे और लवकेश कटारिया ने बिग बॉस के घर में शरारत करना शुरू कर दिया है। घर वाले उनके कारनामों की वजह से परेशान होते दिखाई दे रहे हैं।

मुंबईJun 23, 2024 / 04:03 pm

Saurabh Mall

Bigg Boss OTT Season 3 Fight News

Bigg Boss OTT Season 3 Fight News

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के दूसरे दिन की सुबह बेहद दिलचस्प रही। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर विशाल पांडे और लवकेश कटारिया ने शरारत के तौर पर पोहे के पैकेट छिपा दिए, जिसके बाद घर वाले परेशान नजर आए।
विशाल पांडे और लवकेश कटारिया के इस मजाक के बाद घरवाले खाना गायब होने को लेकर चिंतित हो गए और उन्हें चोरी का संदेह हुआ।

घरवालों को सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सना सुल्तान खान और यूट्यूब सनसनी शिवानी कुमारी की दराज में सेब और संतरे मिले, जिससे घर में अफरा-तफरी और बढ़ गई और उन्हें लगा कि यह कोई टास्‍क है।
यह देखना दिलचस्प होगा कि घरवाले यह पता लगा पाते हैं या नहीं कि यह चोरी नहीं बल्कि एक शरारत थी।

Vishal Pandey and Lavkesh Kataria
Vishal Pandey and Lavkesh Kataria

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं तस्वीरें

तस्वीरों में अभिनेता रणवीर शौरी उलझन में नजर आ रहे हैं, विशाल पोहे का पैकेट पकड़े हुए हैं और आखिरी तस्वीर में सना मुस्कुरा रही हैं।
पोस्ट का शीर्षक है: ”बिग बॉस ओटीटी 3” के दूसरे दिन घरवालों को मिला रियलिटी चेक, आखिर रणवीर बिग बॉस से क्यों खफा हैं?”
यह शो जियो सिनेमा प्रीमियम पर स्ट्रीम हो रहा है।

विशाल के इंस्टाग्राम पर 90 लाख फॉलोअर्स हैं। वहीं लवकेश के 20 लाख और सना के 65 लाख इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं।
रणवीर ने अपने दोस्त और सह-अभिनेता विनय पाठक के साथ अपने करियर की शुरुआत की। वह टॉक शो ‘रणवीर विनय और कौन?’ और ‘द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो’ के होस्ट थे। उन्होंने 2002 में मनीषा कोइराला के साथ फिल्म ‘एक छोटी सी लव स्टोरी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।
51 वर्षीय अभिनेता ने ‘खोसला का घोसला’, ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘अग्ली और पगली’, ‘सिंह इज किंग’, ‘डू नॉट डिस्टर्ब’, ‘बॉम्बे टॉकीज’, ‘ए डेथ इन द गंज’, ‘सोनचिरैया’, ‘लूटकेस’, ‘420 आईपीसी’, ‘टाइगर 3’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।
वह ‘रंगबाज’, ‘सेक्रेड गेम्स’, ‘मेट्रो पार्क’, ‘सनफ्लावर’ और ‘टब्बर’ जैसी वेब सीरीज का भी हिस्सा रहे हैं। रणवीर ने ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 5’ में भी हिस्सा लिया है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Bigg Boss OTT Season 3: बिग बॉस के घर में विशाल पांडे और लवकेश ने दूसरे दिन ही किया कांड, घर वाले परेशान

ट्रेंडिंग वीडियो