scriptखत्म हुआ इंतजार, ओटीटी पर रिलीज हुई अवतार 2 | Avatar 2 OTT Release on Amazon Prime Video | Patrika News
OTT

खत्म हुआ इंतजार, ओटीटी पर रिलीज हुई अवतार 2

Avatar 2 OTT Release: इंतजार हुआ खत्म अब ओटीटी पर रिलीज हुई ‘अवतार 2’। पर साथ में लाई एक अच्छी और एक बुरी खबर!

Apr 01, 2023 / 10:52 pm

Anju Chaudhary Bajpai

avatar_ott_release.jpg

Avatar 2 OTT Release

Avatar 2 on Amazon Prime Video: जेम्स कैमरून की सभी की सबसे फेवरेट फिल्म ‘अवतार 2’ अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म 16 दिसंबर 2022 को सिनेमाहॉल में रिलीज हुई थी। इसने बॉक्स ऑफिस पर ताबातोड़ कमाई के कई रिकॉर्ड बनाए। ओटीटी पर इसका प्रिंट काफी अच्छा है यही खास बात है कि इसे आप छोटी स्क्रीन पर भी 4K की अल्ट्रा एचडी क्वालिटी में बड़े से आराम से साफ विजुअल के साथ देख सकते हैं। दर्शकों को एक बार फिर से ओटीटी पर शानदार विजुअल इफेक्ट्स से भरी नावी की जादुई दुनिया को देखने का मौका मिलेगा। क्योंकि इस फ्रेंचाइजी की पहली मूवी 2009 में रिलीज हुई थी। ऐसे में फैंस इसके दूसरे पार्ट का बेसब्र होकर इंतजार कर रहे थे। अगर आप सिनेमाघरों में इस एक्सपीरियंस से चूक गए हैं तो कोई बात नहीं, आप इसे अब OTT पर देख सकते हैं। हालांकि, ओटीटी रिलीज के साथ एक अच्छी और एक बुरी खबर जुड़ी हुई है। वह क्या है चलिए आपको बताते हैं।

जानकारी के मुताबिक, ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ 28 मार्च से अमेजन प्राइम वीडियो पर अवेलेबल है। हालांकि, इसे आप आज ही अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं, लेकिन देखने के लिए आपको पेमेंट करनी पड़ेगी। जी हां फिल्म ‘अवतार 2’ (Avatar 2) अभी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम तो हो रही है, लेकिन फ्री में नहीं। इसको ओटीटी प्लेटफ्रॉर्म पर देखने के लिए आपको पेमेंट करनी होगी। क्योंकि ये डायरेक्ट स्ट्रीम नहीं हो रही है।

(Avatar: The Way of Water) साइंस फिक्शन मूवी है, जिसे ‘जेम्स कैमरून’ (James Cameron) ने प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया है। ये 2009 में रिलीज ‘अवतार’ की दूसरी किश्त है। इसमें Sam Worthington से Stephen Lang और Zoe Saldana सहित कई स्टार्स हैं। इसे इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया था।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1640715109512409088?ref_src=twsrc%5Etfw

अच्छी खबर ये कि छोटी स्क्रीन पर आपको 4K की अल्ट्रा HD क्वालिटी और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो का एक्सपीरियंस मिलेगा। बुरी खबर ये है कि ओटीटी पर इसकी डायरेक्ट स्ट्रीमिंग नहीं है। इसे देखने के लिए आपको इसे खरीदने पड़ेंगे। फ्री में देखने के लिए आपको थोड़ा और इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़ें

बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही अजय देवगन की ‘भोला’, दूसरे दिन किया करोड़ों का कलेक्शन

https://twitter.com/hashtag/AvatarTheWayOfTheWater?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / OTT News / खत्म हुआ इंतजार, ओटीटी पर रिलीज हुई अवतार 2

ट्रेंडिंग वीडियो