scriptअनुषा दांडेकर ने बॉयफ्रेंड जेसन शाह से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या बोलीं एक्ट्रेस | Anusha Dandekar breaks silence on her breakup with BF Jason Shah | Patrika News
OTT

अनुषा दांडेकर ने बॉयफ्रेंड जेसन शाह से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या बोलीं एक्ट्रेस

अनुषा दांडेकर ने पूर्व प्रेमी जेसन शाह के इस दावे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है कि उन्होंने उन्हें एक दायरे में बांधने की कोशिश की। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में भाग लेने को लेकर भी बड़ी बात कही है।

मुंबईJun 06, 2024 / 09:36 pm

Prateek Pandey

Anusha Dandekar

Anusha Dandekar

अनुषा दांडेकर ने हाल ही में कई खुलासे किए हैं। अनुषा ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में भाग लेने की अफवाहों से भी इनकार करते हुए कहा कि वह इसमें कभी हिस्सा नहीं लेंगी।

बॉयफ्रेंड को लेकर क्या बोलीं अनुषा?

अनुषा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि अनुषा दांडेकर के पूर्व प्रेमी और हीरामंडी अभिनेता जेसन शाह के यह दावा करने के कुछ दिनों बाद ही वे अलग हो गए क्योंकि उन्होंने उन्हें कभी नहीं समझा और उन्हें एक बॉक्स में फिट करने की कोशिश की। बुधवार को उन्होंने इस बारे में भी बात की कि वह अनिल कपूर की ओर से होस्ट किया जाने वाले ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ का हिस्सा नहीं बनने जा रही हैं। उन्होंने लोगों पर उनके नाम का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

इंस्टाग्राम पोस्ट कर तोड़ी चुप्पी

ओटीटी शो में उनकी भागीदारी का दावा करने वाले आर्टिकल्स का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अनुषा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा नोट लिखा। उन्होंने लिखा, “इस समय अगर आप गूगल पर मेरा नाम सर्च करेंगे तो सबसे पहले यह मेरे बारे में होगा कि मैं किसी को एक बॉक्स में फिट करने की कोशिश कर रही हूं! झूठ! और अब यह एक और झूठ! मैंने किसी से बात नहीं की है और वे मुझे इस शो के लिए भी नहीं बुलाएंगे क्योंकि वे मेरा जवाब जानते हैं!”
यह भी पढ़ें

मुश्किल में घिरी अन्नू कपूर स्टारर ‘हमारे बारह’, रिलीज पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई रोक

उन्होंने आगे कहा, “मुझे अच्छा लगा कि हर कोई मेरे नाम का इस्तेमाल करना चाहता है। मुझे लगता है कि मुझे खुश होना चाहिए लेकिन क्या होगा अगर आप सभी कुछ सच बोलना शुरू कर दें?

Hindi News/ Entertainment / OTT News / अनुषा दांडेकर ने बॉयफ्रेंड जेसन शाह से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या बोलीं एक्ट्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो