scriptReal Kabaddi League Season 3: जयपुर जगुआर, अरावली ईगल्स, सिंह सूरमा और शेखावाटी किंग्स सेमीफाइनल में | Real Kabaddi League Season 3 Jaipur Jaguar Aravali Eagles Singh Surma and Shekhawati Kings in semi finals | Patrika News
अन्य खेल

Real Kabaddi League Season 3: जयपुर जगुआर, अरावली ईगल्स, सिंह सूरमा और शेखावाटी किंग्स सेमीफाइनल में

Real Kabaddi League Season 3: जयपुर जैगुआर और अरावली ईगल्स के बीच होगा पहला सेमीफाइनल और दूसरे में सिंघ सूरमा और शेखावाटी किंग्स के बीच होगी भिड़ंत।

Oct 01, 2023 / 08:31 am

lokesh verma

kabaddi.jpg

जयपुर जगुआर, अरावली ईगल्स, सिंह सूरमा और शेखावाटी किंग्स सेमीफाइनल में।

Real Kabaddi League Season 3: रियल कबड्डी लीग सीजन 3 के सातवें दिन की शुरुआत जोरदार रही और सभी 4 सेमीफाइनल स्थानों पर कब्जा हो गया। सिंह सूरमा और मेवाड़ मोंक्स के बीच पहला गेम कुछ कम शानदार नहीं था, जिसमें दोनों पक्षों के बीच केवल 1 अंक का अंतर था। सिंह सूरमा के भरोसेमंद हेमंत चौहान ने वही किया जो उनसे अपेक्षित था, जो दोनों टीमों के बीच अंतर कारक साबित हुआ क्योंकि सिंह सूरमा ने मेवाड़ मोंक्स को 1 अंक से हरा दिया, अंतिम स्कोर 41-40 था, इस जीत ने उन्हें सेमीफाइनल भी दिला दिया। -अंतिम बर्थ. मेवाड़ मोंक्स के जतिन शर्मा, जिन्होंने मैन ऑफ द मैच भी जीता, ने 20 अंकों के साथ शीर्ष स्कोर किया, लेकिन अपनी टीम को जीत की रेखा तक नहीं ले जा सके।

दिन के दूसरे मैच में, शेखावाटी किंग्स ने चंबल पाइरेट्स के ऊपर राज कीया और मैच को 24 अंकों से जीता। दिपक पंडित ने जो मैन ऑफ द मैच जीता, उन्होंने 10 टैकल अंक बनाए, जो चंबल पाइरेट्स द्वारा पार नहीं किया जा सका, उन्हें लक्ष्य मलिक और हरिश ने भी अच्छा समर्थन दिया, जिन्होंने 19 और 13 अंक बनाए।

दिन के तीसरे मैच में, अरावली ईगल्स और जोधाना वॉरियर्स के बीच कोई भी अंतर नहीं था, और यह मैच 41 स्कोर के साथ बराबरी से समाप्त हुआ। यह अरावली ईगल्स के लिए इस टूर्नामेंट में दूसरा टाई था। संजू ने टीम के लिए 10 अंक बनाए, लेकिन मैन ऑफ द मैच विशाल के नाम था, जिन्होंने 14 अंक बनाए, जिसमें 13 रेड अंक और 1 टैकल अंक शामिल थे।

दिन के आखिरी गेम में, जयपुर जगुआर ने बिकाना राइडर्स पर जबरदस्त हमला किया और उन्हें लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा, जिससे उन्हें सेमीफाइनल में जगह भी गंवानी पड़ी। अंतिम स्कोर जयपुर जगुआर के पक्ष में 74-42 था; जयपुर जगुआर के अनिल ने अपने 30 अंकों के कारनामे के लिए मैन ऑफ द मैच जीता, जिसमें 26 रेड और 4 टैकल अंक शामिल थे।

सेमीफाइनल के लिए मंच पूरी तरह तैयार है और शीर्ष 4 टीमें फाइनल में जगह पक्की करने के लिए संघर्ष करेंगी। पहला सेमीफाइनल जयपुर जगुआर और अरावली ईगल्स के बीच होगा, उसके बाद सिंह सूरमा और शेखावाटी किंग्स के बीच होगा।

Hindi News/ Sports / Other Sports / Real Kabaddi League Season 3: जयपुर जगुआर, अरावली ईगल्स, सिंह सूरमा और शेखावाटी किंग्स सेमीफाइनल में

ट्रेंडिंग वीडियो