scriptParis Olympics 2024: अर्जेंटीना बनाम मोरक्को मैच में बवाल, जैसे-तैसे जान बचा मैदान छोड़ भागी मेसी की टीम | paris olympics 2024 dispute in argentina vs morocco football match fans attacked argentina team firecrackers | Patrika News
अन्य खेल

Paris Olympics 2024: अर्जेंटीना बनाम मोरक्को मैच में बवाल, जैसे-तैसे जान बचा मैदान छोड़ भागी मेसी की टीम

Argentina vs Morocco Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंप‍िक में आज अर्जेंटीना बनाम मोरक्को के मुकाबले में उस समय विवाद हो गया, जब फुटबॉल फैंस मैदान पर उतर आए। जिसके बाद मेसी की टीम को जैसे-तैसे जान बचाते हुए मैदान छोड़कर भागना पड़ा।

नई दिल्लीJul 25, 2024 / 12:17 pm

lokesh verma

Argentina vs Morocco Paris Olympics 2024
Argentina vs Morocco Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 की ओपनिंग सेरेमनी से पहले फुटबॉल के ग्रुप स्टेज मुकाबले शुरू हो गए हैं। अर्जेंटीना बनाम मोरक्को के मुकाबले में उस समय विवाद हो गया, जब फुटबॉल फैंस मैदान पर उतर आए। जिसके बाद मेसी की टीम को जैसे-तैसे जान बचाते हुए मैदान छोड़कर भागना पड़ा। दरअसल, फैंस ने अर्जेंटीना के प्‍लेयर्स पर क्रेकर्स से हमला कर दिया था। इसके चलते मैच को स्‍थगित कर दिया गया। इसके करीब 2 घंटे बाद स्‍टेडियम को खाली कराकर मैच पर फैसला दिया गया, जिसमें अर्जेंटीना को मोरक्‍कों के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

बराबरी के गोल के बाद भड़के दर्शक

दरअसल, पेरिस ओलंपिक में अर्जेंटीना और मोरक्‍को के मुकाबले में मोरक्‍को 2-1 से आगे चल रहा था। अर्जेंटीना की ओर से बराबरी का गोल दागा गया तो मोरक्को के फैंस गुस्‍से में मैदान पर आ गए और अर्जेंटीना के प्‍लेयर्स पर पटाखे से हमला कर दिया। इस दौरान मैदान पर अफरा-तफरी मच गई। अर्जेंटीना के खिलाडि़यों को मैदान छोड़ना पड़ा। इस पर अर्जेंटीना के कोच जेवियर मास्चेरानो ने कहा कि इस तरह का सर्कस पहले कभी नहीं देखा।
यह भी पढ़ें

भारतीय तीरंदाज आज पेरिस ओलंपिक में पेश करेंगे पहली चुनौती, जानें भारत में कब-कहां देखें

वीडियो असिस्‍टेंट रिव्‍यू के आधार पर हुआ मैच का फैसला

स्‍टेडियम को दर्शकों से खाली कराए जाने के बाद मैच दोबारा शुरू किया गया। इससे पहले अर्जेंटीना के क्रिस्टियन मेडिना ने इंजरी टाइम में गोल दागकर 2-2 की बराबरी कर ली थी, लेकिन फिर से मैच शुरू होने पर वीडियो असिस्‍टेंट रिव्‍यू के आधार पर अर्जेंटीना को अंततः 2-1 से शिकस्‍त झेलनी पड़ी। 

Hindi News/ Sports / Other Sports / Paris Olympics 2024: अर्जेंटीना बनाम मोरक्को मैच में बवाल, जैसे-तैसे जान बचा मैदान छोड़ भागी मेसी की टीम

ट्रेंडिंग वीडियो